अखिलेश यादव ने विनम्रता से स्वीकार की हार, सौंपा अपना इस्तीफा

IMG-20170311-WA0025

*लखनऊ.मधुरेश*- यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की हुई अप्रत्याशित जीत के बाद मुख्यमंत्रु अखिलेश यादव ने बड़े ही विन्रमता से हार स्वीकार करते हुए जनता के इस फैसले को लोकत्रंत का फैसला बताया है।
प्रेस को संबोधित करते हुए अखिलेश ने खहा कि जनता हमसे अच्छा काम चाहती है, उत्तरप्रदेश की जनता को शायद मेरा काम और विकास पसन्द नहीं आया। उन्होंने कहा कि हमे जनता को बहकाना नहीं आता, इसलिए मेरा काम जनता को समझ में नहीं आया। निवर्तमान सीएम ने कहा कि लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे जनता को पसंद नहीं आया।
जनता शायद बुलेट ट्रेन की तरफ आकृष्ट हुई है जिसके वजह से आज भारतीय जनता पार्टी के साथ लोग हो गये।
ईवीएम मशीन पे जो आरोप लगे हैं, सरकार इसकी जाँच करवाये। उन्होंने सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर कहा कि मुझे गठबंधन की खुशी है। हमारा गठबंधन आगे भी जारी रहेगा।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हमारी लड़ाई जारी रहेगी। नई सरकार हमसे अच्छा काम करे और उत्तरप्रदेश का विकास करे, मैं आज भी यही चाहता हुं। कल भी यही एंजेडा था हमारा। अखिलेश ने कहा कि नई सरकार ने अगर किसानों का कर्ज मांफ किया तो मुझे ख़ुशी मिलेगी। उधर प्रचंड बहुमत मिलने के बाद भाजपा खेमे में खुशी की लहर है।पूरे यूपी में भाजपा समर्थक आज केसरिया होली मना रहे हैं। पार्टी ने स्पष्ट किया है कि रविवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में नये सीएम का नाम तय किया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: