अन्नपूर्ण पोष्ट् ने नेपालगंज में क्षेत्रीय कार्यालय खोला

नेपालगंज,(बाँके), पवन जायसवाल, २०७३ असोज १५ गते ।
अन्नपूर्ण पोष्ट् राष्ट्रीय दैनिक ने मध्य तथा सुदुरपश्चिमाञ्च क्षेत्र को लक्ष्ति करते हुये शुभसाइत जोरकर दशैं की घटस्थापना के दिन बिधिवत रुप में पूजा आजा करके नेपालगन्ज में अपना क्षेत्रीय कार्यालय संचालन में लाया है ।

1
दो क्षेत्र को केन्द्रित करके क्षेत्रीय कार्यालय की स्थापना किया गया है अन्नपूर्ण पोष्ट् के कर्पोरेट चीफ मनोज बस्नेत ने कहा ‘अब मध्य तथा सुदुरपश्चिम की आवाज को और बुलन्द बनाकर आगे बढेगें ।
क्षेत्रीय कार्यालय के सहित कोहलपुर की कौशिल्या नगर में छापाखाना समेत स्थापना किया गया है बताया । ‘अब सुबह में ही यहाँ के पाठकों अन्नपूर्ण पोष्ट् पत्रिका पढ्ने के लिये पायेगें उन्हों ने कहा ।
अन्नपूर्ण मिडिया नेटवर्क की मातहत में रही नेपाल न्यूज नेटवर्क इन्टरनेशनल प्रालि (थ्रिएनआई) से अन्नपूर्ण पोष्ट् पत्रिका प्रकाशित होते आ रही है । अन्नपूर्ण मिडिया नेटवर्क ने एपी वान टेलिभिजन, रेडियो अन्नपूर्ण नेपाल, साप्ताहिक संस्करण अन्नपूर्ण टुडे म्यागेजिन, अनलाइन संस्करण नेपाली÷अंग्रेजी अन्नपूर्ण पोस्ट् डट कम, संचालन में ला रहा है । निकट भविष्य में ही अंग्रेजी संस्करण भी संचालन में आने की तयारी में रहें है उन्हों ने बताया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: