अपने ही पार्टी कार्यकर्ता ने किया सांसद पौडेल और घर्ती की पिटाई

काठमांडू, २६ जनवरी । नेकपा माओवादी केन्द्र के प्रभावशाली नेता तथा बागलुङ–२ से निर्वाचित प्रतिनिधिसभा सदस्य देवेन्द्र पौडेल और बागलुङ–२ (ख) से निर्वाचित प्रदेशसभा सदस्य टेकबहादुर घर्ती मगर के ऊपर आक्रमण हुआ है । बिहीबार रात सांसद द्वय पौडेल और घर्ती के अलवा पौडेल के अंगरक्षक को भी माओवादी कार्यकर्ता ने पिटाई किया है ।
प्राप्त समाचार अनुसार ढोरपाटन नगरपालिका–१ बुर्तिवाङ स्थित मिराज होटल में उन लोगों के ऊपर पार्टी कार्यकर्ता तुलसीराम अर्याल ने आक्रमण किया था । अर्याल माओवादी के वही नेता हैं, जो दूसरे संविधानसभा चुनाव में उसी निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार बने थे । लेकिन वह पराजित हुए थे । इस बार भी अर्याल के उम्मेदवार के रुप में सिफारिश में पड़े थे, लेकिन टिकट पौडल को मिला ।
प्राप्त समाचार अनुसार अर्याल ने सांसद द्वय पौडेल और घर्ती को एक–एक झापड़ लगाए हैं । आक्रमणकारी अर्याल का कहना है कि सांसद पौडेल और घर्ती ने बारबार झूठा आश्वास दिया है, इसीलिए उन लोगों को पिटाई करना पड़ा । घटना को स्वीकार करते हुए अर्याल ने कहा– ‘चुनाव के समय में उन लोगों ने बहुत कुछ वादा किया, लेकिन अभी कुछ भी नहीं कर रहे हैं । चुनाव जीतनेवाले अभी हम लोगों को दास समझते हैं । पिटाई उसी का प्रतिक्रिया है ।’

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: