Thu. Sep 20th, 2018

अलग–अलग हादसें में १० लोगों की मौत


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, ८ जून ।
देश के अलग अलग जिलों में हुए हादसे मेंं १० लोगों की मौत हो गई हैं । ओखलढुङ्गा की मानेभञ्याङ गाउँपालिका–६ हिलेपानी में हुए जिप हादसे में दों लोगों की मौत हो गई । काठमाडू से सोलुखुम्बु की ओर जारही जिप दुर्घटनाग्रस्त हुई थी ।
पुलीस से मिली जानकारी के मुताबिक मरनेवालों में ओखलढुङ्गा की सुनकोशी गाउँपालिका–५ मूलखर्क के सिङ्गे तामाङ और कैलीमाया तामाङ की मौत हुई हैं ।
इसीतरहा, बझाङ में कल शाम हुए जिप हादसे में मरनेवालों की संख्या ३ पहुँची हैं ।हादसे में छविसपाथीभरा गााउँपालिका–४ डाँडागाउँ के वीरेन्द्रबहादुर सिंह और उनकी पत्नी जलादेवी और जिप ड्राइभर केदारस्युँ गाउँपालिका–१ के लालबहादुर भंडारी की मौत हुई हैं ।
पाल्पा के रैनादेवी छहरा गाउँपालिका–८ सत्यवती में घास काटने के दौरान पहाड से गीरने से छहरा गाउँपालिका–८ के ४५ वर्षीय रेमबहादुर गाहा की मौत हुई हैं ।
इसीतरहा, मिट्टी कै धस्ने में दबकर लम्जुङ की मध्यनेपाल नगरपालिका– ७ इशानेश्वर में १८ वर्षीय श्यामबहादुर परियार की मौत हो गई । इस हादसे में अन्य दों लोग घायल हुए हैं ये जानकारी पुलीस ने दी ।
दूसरीतरफ कालीकोट की नरहरिनाथ गाउँपालिका ७ की सरु बटाला की पहाड़ से गिरकर मौत हो गई ।
भोजपुर की आमचोक गाउँपालिका –७ देवान्टारको दिङलापु में दोस्त के चलाए बंदूक का छर्रा लगने से जंगल में साथ शिकार पर गए ६० वर्षीय धनबहादुर राई की मौत हो गई ।
मोरंग की धनपाल गाँवपालिका वार्ड नंबर २ के वार्ड अध्यक्ष बलिराम भगत की साँप के काटने से मौत हो गई । भगत शौच के लिए गए थे, जब उन्हें एक जहरीले साँप ने काट लिया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of