आइटम गर्ल सनी लियोन?

पोर्न स्टार बने अभिनेत्री सनी लियोन, जो पूजा भट्ट की “जिस्म 2” के साथ हिंदी फिल्मों में शुरू हुआ है, यहाँ रहने के लिए. भारत – कनाडा के कलाकार बॉलीवुड डांस सीख रहा है.

sunny-leone

आइटम गर्ल सनी लियोन

सनी से कहा: “मैं Shabina खान से बॉलीवुड डांस सीख रहा हूँ मैं बॉलीवुड नृत्य चलता है प्यार करता हूँ और मैं बॉलीवुड चाल जानने के लिए तरस रहा हूँ.”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह आइटम नंबर के लिए खुला है, सनी ने कहा, “जैसा कि मैंने कहा, मैं नाच प्यार मैं एक आइटम नंबर करना पसंद करूंगा, लेकिन मैं एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है, इसलिए मैं कुछ समय के लिए किसी भी मद (संख्या नहीं कर सकते हैं. ) किया जा रहा है लेकिन मैं आगे विशिष्ट बॉलीवुड नृत्य संख्या करने के लिए देख रहा हूँ. ”

Shabina (निर्माता Shabina खान कर दिया डिजाइनर के साथ भ्रमित नहीं होना) “माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं” के साथ उसे बॉलीवुड की यात्रा शुरू की और उसकी प्रतिबद्धता के लिए सनी भजन.

“सनी एक बहुत ही समर्पित छात्र है जो हर एक शब्द बहुत ध्यान से सुनता है और ध्यान की एक बहुत भुगतान करता है और उसे 100 प्रतिशत देता है” Shabina कहा.

“, के रूप में सनी अब एक पूर्ण बॉलीवुड नायिका है, मैं उसे पूरा बॉलीवुड नृत्य, जो अनुग्रह से भरा है अभिव्यक्ति, सेक्स अपील के साथ सही चाल में प्रशिक्षित करने के लिए जा रहा हूँ,” उसने कहा.

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: