Sun. Sep 23rd, 2018

आईएचआरसी की ५ वीं बार्षिक साधारण सभा सम्पन्न

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल,२०७४ असोज १२ गते ।
सूचना और मानवअधिकार अनुुसन्धान केन्द्र, बाके की ५ वीं बार्षिक साधारण सभा असोज ९ गते को सम्पन्न हुआ है ।
जिला समन्वय समिति, बाके के संयोजक अजय कुुमार श्रीवास्तव की प्रमुुख आतिथ्य में सम्पन्न वह साधारण सभा का उद्घाटन हुआ था । सो उद्घाटन समारोह में बोलते हुये प्रमुुख अतिथि जिला समन्वय समिति, बाके के संयोज कुमार,अजय कुुमार श्रीवास्तव ने इस संस्था ने बाके जिला में सुुशासन, पारदर्शिता, जवाफदेहिता और सूचना की हक की प्रशंसनीय कार्य करते आ रहा है और भविष्य में भी थप सशक्त रुप में आगे बढें कहकर शुभकामना ब्यक्त किया था ।
उसी कार्यक्रम में फातिमा फाउण्डेशन नेपाल की अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद मोहम्मदी सिद्धिकी, राष्ट्रीय मानवअधिकार आयोग के सूचनाअधिकारी टंक खनाल, नेपालगन्ज उद्योग बाणिज्य संघ के सदस्य रमारानी वैश्य, थर्ड एलाईन्स के संयोजक आलम खान, नेपाल पत्रकार महासंघ बा“के शाखा के अध्यक्ष ठाकुुरसिह थारु, एक्सन एड नेपाल के टेकराज भट्ट, युुनडिपी के सतिश पाण्डेय, उपभोक्ता हित संरक्षण मञ्च, बा“के के अध्यक्ष बसन्त गौतम, नेपाल मानव अधिकार संगठन के अध्यक्ष प्रल्हाद बहादुुर कार्की, जिला युुवा समिति कार्यालय प्रमुुख रामसुुरेश यादव, क्षेत्रीय निर्वाचन कार्यालय के सूचना अधिकारी काशीराज अधिकारी, नेपाल शिक्षक संघ, बा“के के अध्यक्ष बीरेन्द्र यादव, अवधी सा“स्कृतिक प्रतिष्ठान के कोषाध्यक्ष जहीरुलहक जीनुु, राईजिङ्ग आईडल्स की आशा गुुरुङ्ग लगायत विभिन्न सामाजिक संघसंस्था के प्रतिनीधियोंकी सहभागिता रही थी ।
वह साधारण सभा में उपस्थिति अतिथियों ने संस्था की प्रगति के लिये शुुभकामना ब्यक्त किये थे । संस्था की आर्थिक वर्ष २०७३ ÷०७४ आर्थिक तथाप्रगतिप्रतिवेदनसाथैआर्थिक बर्ष २०७४÷०७५ की प्रस्तावित कार्यक्रम संस्था की महासचिव सपना भट्टराई ने प्रस्तुत किया था ।
संस्था के कार्यकारी निर्देशक राकेश कुुमार मिश्र ने आगामी कार्यक्रम में संस्था की आर्थिक तथा प्रशासनिक नियमावली को संशोधन करना, संस्था की रणनीतिक योजना, जैसी नीति, सञ्चार नीति तयार करने की साथ बा“के जिला बाहर भी सूचना की हक और सामाजिक सद्भाव सम्बन्धि विविध अभिमुखीकरण कार्यक्रम करने की योजना तय किया गया है उस की जानकारी दिये थे । ५ वीं साधारण सभा सूचना और मानव अधिकार अनुुसन्धान केन्द्र बा“के के अध्यक्ष विश्वजीत तिवारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ था । सो साधारण सभा में उपस्थिति कार्य समिति सदस्य, अतिथि महानुुभावों में संस्था के अध्यक्ष बिश्वजीत तिवारी ने धन्यवाद ब्यक्त किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of