आईडियल पब्लिक हाईस्कूल की १८ वीं बार्षिकोत्सव मनाया गया

2
नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ बैशाख ९ गते ।
नेपालगन्ज एमपी स्कूल रोड स्थित आईडिएल पब्लिक हाईस्कुूल ने अपनी १८ वीं बार्षिक उत्सव मनाया है ।
विविध कार्यक्रम की आयोजन करके विद्यालय ने अपनी बार्षिकउत्सव मनाया है । बार्षिकउत्सव की अवसर पर विद्यालय ने अभिभावक दिवस तथा पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन भी किया था । बिद्यालय ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष असलम हलवाई की सभापतित्व में सम्पन्न बार्षिकउत्सव की जिला शिक्षा कार्यालय, बाके के विद्यालय निरीक्षक उद्धव श्रेष्ठ ने उद्घाटन किया था ।
बार्षिकउत्सव समारोह में नर्सरी में पढ्ने वाले छोटे छोटे बालबालिकाए“ से लेकर १० कक्षा के विद्यार्थी तक फरक–फरक विधा में प्रस्तुति दिखाया था । प्रमुख अतिथि उद्धव श्रेष्ठ ने विद्यालय तथा शिक्षा की गुणस्तर में वृद्धि करने के लिये अभिभावक, विद्यार्थी और शिक्षक की प्रमुख भुमिका रहेगी बताया । स्कूल के प्रधानाध्यापक अनवर शाह ने विद्यालय की प्रतिबेदन प्रस्तुत करते हुये न्यूनतम शुल्क में स्तरीय शिक्षा प्रदान करने के लिये हम लोगों की उद्देश्यों को सार्थक बनाने के लिये अभिभावकों से सहयोग की अपेक्षा किया ।
कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि सेराज बरकतउल्ला ने नेपाल में रहें मुस्लिम समुदाय में शिक्षा की चेतना फैलाने के लिये अल हेरा एजुकेशनल सोसाइटी की बहुत बडी भुमिका रही है बताया ।

1
कार्यक्रम में प्याब्सन बा“के के सचिव यम रावत, पत्रकार नीरज गौतम, ईस्लामिक संघ भेरी के अध्यक्ष उबेदु रहमान खान, अभिभावक मुनीर अहमद खान लगायत लालेगों ने मुस्लिम समुदाय की शैक्षिक विकास में आईडिएल स्कूल ने निर्वाह किया भूमिका की प्रशंसा समेत किया था । कार्यक्रम में बिद्यालय में खेलकूद में बिजयी हुये बिद्यार्थीयों, कक्षा में विशिष्ठ स्थान हासिल करनेवाले छात्र छात्राए“ को पुरस्कार तथा प्रमाणपत्र बितरण किया गया था । बिद्यालय की प्रगति तथा बिकास में सहयोग करने वाले व्यक्तित्वों को बिद्यालय की तर्फ से स्नेह की चिन्ह प्रदान किया था ।

3

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz