Aliexpress INT

इस क्रिकेटर की पत्‍नी की खूबसूरती के आगे कटरीना भी भरती हैं पानी!

यूं तो इंडियन क्रिकेट के तमाम स्‍टार्स की पत्‍नियां अपनी खूबसूरती और हॉट अंदाज के कारण काफी पॉपुलर हैं। इनमें से एक क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्‍नी सुष्‍मिता रॉय की खूबसूरती के आगे तो क्रिकेटर्स की बीवियां ही नहीं बॉलीवुड की एक्‍ट्रेसेस भी पानी भरती हैं। अरे जनाब ऐसा हम नहीं कह रहे इंटरनेट पर मौजूद लोगों का तो यहीं मानना है कि इंडियन क्रिकेट टीम के प्‍लेयर्स की पत्‍नियों में सुष्‍मिता ही सबसे खूबसूरत हैं। आप खुद देखिए सुष्‍मिता रॉय के जलवे, फिर बताइए।

राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स्‍ के दमदार खिलाड़ी और बंगाल रणजी टीम के कैप्‍टन मनोज तिवारी को शायद ही कोई क्रिकेट फैन न जानता हो। हालांकि मनोज टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल मैचेस में अपनी गेंदबाजी के जलवे नहीं दिखा पाए हैं, फिर इंडियन क्रिकेट जगत में वो जाना माना नाम हैं।

वैसे आपको बता दें कि मनोज तिवारी की पत्‍नी भी कम पॉपुलर नहीं है। गजब की खूबसूरती और सोशल मीडिया पर अपने ग्‍लैमरस अंदाज के कारण उनकी बीवी सुष्‍मिता रॉय ने बॉलीवुड हिरोइनों सी पॉपुलैरिटी हासिल कर रखी है। कुछ लोग तो सुष्‍मिता को बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस से भी ज्‍यादा खूबसूरत मानते हैं।

सुष्‍मिता रॉय अपने पति मनोज तिवारी सोशल के कारण कम, बल्‍कि मीडिया पर अपने ग्‍लैमरस और बिंदास लुक और स्‍टाइल के कारण चर्चाओं में रहती हैं।

सुष्‍मिता अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर जब तक अपनी बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें अपलोड करती ही रहती हैं। इन तस्‍वीरों के दीवानों की कोई कमी नहीं है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इन पिक्‍स पर हजारों की संख्‍या में लाइक्‍स और कमेंट्स आते हैं

सुष्‍मिता रॉय और मनोज तिवारी की लव स्‍टोरी भी कमाल की है। दरअसल ये दोनों बचपन के दोस्‍त रहे हैं। फिर जवान होते होते इन दोनों की दोस्‍ती न जाने कब मोहब्‍बत में बदल गई।

साल 2013, जुलाई महीने मे मनोज और सुष्‍मिता ने धूमधाम से शादी कर ली। शादी के बाद से लेकर अब तक सुष्‍मिता और मनोज की लव स्‍टोरी की तमाम तस्‍वीरें सुष्‍मिता के सोशल मीडिया अकांउट पर देखने को मिलती ही रहती हैं।

आजकल सुष्‍मिता IPL 10 के उस सभी मैचेस को देखने पहुंचती हैं, जिनमें उनके पति मनोज की टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स खेल रही होती है। इस दौरान सुष्‍मिता पति मनोज को मोटिवेट करती भी दिखाई देती हैं।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz