ईद की शुभकामना सहित पत्रकारों को सम्मान किया गया

नेपालगन्ज , (बाके) पवन जायसवाल, २०७३ श्रावण २५ गते ।
मुस्लिमों की महान पर्व ईद की समापन पश्चात हरेक वर्ष जैसे इस वर्ष भी शुभ कामना अदान प्रदान करके पर्व को मनाया गया है ।
तराई मानव अधिकार रक्षक संजाल थर्ड एलायन्स उप क्षेत्रीय कार्यालय नेपालगंज की आयोजन में और नेपाल ईक्रा एजुकेशनल फाउण्डेशन बाके के सहकार्य में सम्पन्न ईद मिलन कार्यक्रम में प्रेस सेन्टर नेपाल के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को खादा ओढाकर सम्मान किया गया ।

m_DSC03919
थर्ड एलायन्स के मध्यपश्चिम संयोजक आलम खान के अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में बाके जिला के प्रमुख जिला अधिकारी रबिलाल पन्थ, राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग के क्षेत्रीय संयोजक मुरारी प्रसाद खरेल, प्रेस सेन्टर नेपाल के केन्द्रीय सदस्य सिराज खान, सुशील शर्मा, भीम रावत, नेकपा माओवादी के केन्द्रीय सदस्य अक्कल बहादुर बम, प्रेस सेन्टर नेपाल बा«« अध्यक्ष डक्ट प्रसाद धिताल, प्रेस यूनियन बाँकेका सचिव अर्जुन ओली, इक्रा के अध्यक्ष शक्ति कुमार बंशकार, इस्लामी संघ के उबेदुर रहमान खान, व्यपारी नन्दलाल बैश्य लगायत लोगों ने शुभ कामना व्यक्त किया था ।
प्रमुख जिला अधिकारी रबिलाल पन्थ ने मुस्लिम समूदाय की नजदीक होकर काम करना वाने से एक दम गैरव महशूुस हुआ है बताते हुये धार्मिक एकता के लिये सक्र्रिा भूमिका निर्वाह करने के लिये थर्ड एलायन्स से अनुरोध किया । उन्हों ने मानव अधिकार की क्षेत्र में काम करते समय कोई समस्या आये तो बँ“के जिला प्रशासन मिलकर आगे बढने में तयार रही है बताया ।
इसी तरह कार्यक्रम की समापन में बोलते हुुये थर्ड एलायन्स के संयोजक आलम खान ने मानव अधिकार की क्षेत्र में सक्रिय होेकर काम कर रहें है बताते हुये भविष्य में पत्रकारों से मिलकर काम करने के लिये तयार रहा हू“ बताया । उन्हों ने थर्ड एलायन्स ने बा“के जिला में प्रहरी ने यातना दिया यूवाओं को न्याय दिलाने के लिये कानुनी प्रक्रिया में साथ दे रही है दाबी करते हुये भविष्य में भी मानव अधिकार की मुद्दाओं में काम करने के लिये तयार रहे है जिकिर करते हुये बा“के जिलें में पत्रकारों ने निभायी भूमिका एकदम महात्वपूर्ण रही है बताते हुये प्रेस सेन्टर नेपाल के पदाधिकारियों को बधाई समेत दिया था कार्यक्रम में ४० लोगों की सहभागिता रही थी ।

Loading...
%d bloggers like this: