उत्तेजना फैलाती हैं पूनम पांडेय,’कभी कहा न्यूड हो जाउंगी,कभी…..

poonam-pande‘कभी कहा न्यूड हो जाउंगी, कभी कहा मेरे कमरे में आओ’ बयानों से उत्तेजना फैलाती रही हैं पूनम

पूनम पांडये हमेशा से ही अपने बयानो से उत्तेजना फैलाती रही हैं। पूनम पांडेय यह बात गहराई से जानती हैं कि वह सिर्फ बयानों के माध्यम से चर्चाओं में कैसे रहा जाए। 

पूनम पांडेय कभी अपने बयानों से तो कभी तस्वीरों से हमेशा चर्चा में रही हैं। पूनम पांडेय की फिल्म तो एक ही आई है लेकिन वह हमेशा से ही चर्चा में रहीं हैं। आइए मिलते हैं पूनम की इस फितरत से। 

p-2वर्ल्ड कप में कपडे उतार दूंगी

सबसे पहले पूनम पांडेय 2011 में ‌हुए क्रिकेट वर्ल्डकप के दौरान चर्चाओं में आईं। उन्होंने कहा कि यदि भारत वर्ल्डकप का फाइनल जीत गया तो वह न्यूड होकर उस स्टेडियम के चक्कर लगाएंगी। भारत मैच तो जीत गया लेकिन अफसोस पूनम ने ऐसा नहीं किया।

p-3

आप मेरे घर आ जाइए

पूनम पांडेय ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट किया कि यदि आपको प्यार करने के तरीके आते हैं तो आप अपने घर जाइए यदि प्यार करने के तरीके नहीं आते हैं तो मेरे घर आइए। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से लोगों को खुद के साथ सेक्स करने के लिए आमंत्रित किया।

p-4किसने किया मेरी साइट को हैक

पूनम ने खुद को चर्चाओं में लाने के ‌लिए कहा कि मेरी वेबसाइट हैक हो गई है। उन्होंने कहा कि मेरी वेबसाइट में मेरी जो पोर्न की तस्वीरें हैं वो मैने अपलोड नहीं की। इसका फायदा यह हुआ कि बड़ी संख्या में लोगों ने पूनम की साइट को सर्च किया।

p-5पूनम का न्यूड योगा

पूनम का न्यूड योगा भी चर्चाओं में रहा। पूनम पांडेय ने योग करते हुए अपनी एक तस्वीर जारी की। इस तस्वीर को ट्वीटर पर जारी करते हुए पूनम की मंशा साफ थी वह योगा के जरिए चर्चाओं में आना चाहती थीं।

p-64000 फिट पर सेक्स

अपनी फिल्म नशा के प्रमोशन के दौरान भी पूनम अपने बातों की वजह से चर्चाओं में रहीं। उन्होंने एक फेसबुक पर लिखा कि मैँ 4000 फिट की ऊंचाई पर हूं। मैने शराब पी रखी है। क्या आपको पता है ‌कि नशा करने के बाद सेक्स क्या होता है। amarujala.com
1 of 6
loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz