उद्योगी सुरेश केडिया के अपहरण से बीरगंज आतंक में, काँग्रेस ने निंदा की

बारा, जेठ १४
केडिया अर्गनाइजेशन तथा वीरगंज खाद्य उद्योग के संचालक सुरेश केडिया को बारा के बरियारपुर से अपहरण कर लिया गया है । केडिया के अपहरण के बाद से फिर वीरगंज आतंक में है ।
खाद्यान्न खरिद बारा के बरियारपुर से वीरगंज वापस जाने के क्रम में पसाहा पुल पर उनकी गाडी को रोक, चालक को गोली मार कर केडिया को अपहरण किया है ।

कांतिपुर से साभार

कांतिपुर से साभार

५६ वर्षिय केडिया वीरगन्ज ७ निवासी हैं । उन के खोज में व्यापक पुलिस परिचालन कीया गया है ।
स्थानीयों का आरोप है–अपराधिक गतिविधि में आगे वीरगंज में व्यापारियों का इस तरह लगातार का अपहरण होना पुलिस प्रशासन का निकम्मेपन का प्रमाण है, आखिर क्यों पुलिस इस मामले में चौकस नही बरत रही ।
इस मामला में नारायणी अंचल प्रहरी कार्यालय का वरिष्ठ प्रहरी उपरिक्षक नारायण सिंह खडका ने बारा के सीमावर्ती नाका कबही होते हुए केडिया को भारत लेजाया गया होया बताया । सूचना के आधार में पुलिस उसतरफ भेजने की बात खडका ने बताइ ।
अपहरित के भाई वीरगन्ज उद्योग वाणिज्य संघ के अध्यक्ष प्रदीप केडिया ने बताया– भारतीय बोलेरो गाडी में सवार हतियारधारी सुमूह ने अपहरण किया हैं ।
बागमति अञचल बा १० च ७२४० नम्बर की टेक्सन कार में बरियारपुर से कलैया होते हुए वीरगंज जाने क्रम में उन के गाडी चालक पर्सा विन्दवासिनी २ का श्या साह कानु को कनपट्टी में गोली मार सुरेश केडिया को भारतीय गाडी में अपहरण कर लेजाया गया है । घायल चालक का इलाज वीरगंज नारायणी अस्पताल में न हो पाने की बजह से भरतपुर भेज दिया गया है ।
एसएसपी खडका ने बताया हम लोग समकक्षी भारतीय पुलिस से बराबर सम्पर्क में हेै ।

उद्योगपति एवम् केडिया अर्गनाइजेसन के कार्यकारी निर्देशक सुरेशकुमार केडिया के अपहरणप्रति नेपाली काँग्रेस ने निंदा प्रगट किया है |

पार्टी केन्द्रीय कार्यालय के मुख्यसचिव कृष्णप्रसाद पौडेल द्वारा आज एक विज्ञप्ति जारी करके कलह सैम को अज्ञात समूह किया गया अपहरण उनके  चालक के प्रति हए आक्रमण की घटना के प्रति दुुःख व्यक्त किया है ।

 

Loading...
%d bloggers like this: