‘उसने पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रे*ट को पकड़ लिया और फिर…’




मैं बहुत घबरा गई थी, मैं जैसे पत्थर की हो गई थी मेरी आंखों में आंसू थे।” सोनम ने बताया

मुंबई। सोनम कपूर ने हाल ही में राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में इस बात को कुबूला था कि उनके साथ बचपन में गलत हरकत हुई थी। अब इस इंटरव्यू की उनकी पूरी बातचीत सामने आई है, इसमें सोनम जिस तरह से अपने साथ हुई घटना को बता रही हैं, वो चौंकाने वाला है।
सोनम कपूर ने 13-14 साल की उम्र में उनके साथ हुए यौन शोषण का साफ शब्दों में खुलासा किया है। सोनम ने बताया कि किस तरह से एक थियेटर में उनकी छाती को गलत तरीके से पकड़ा गया। सोनम ने बताया ”मैं अक्षय और रवीना की एक फिल्म देखने के लिए थिएटर गयी थीं। मेरे साथ मेरी कई सहेलियां भी थीं। तब मैं महज 13-14 साल की थी

Loading…

।”




मिड डे के अनुसार, सोनम ने बताया कि ”फिल्म के दौरान हमारे गर्लगैंग को समोसे खाने का ख्याल आया और हम समोसे लेने बाहर स्टॉल पर आए। सोमोसे लेकर जब हम वापस जा रहे थे क्योंकि मैं सबसे लंबी थी इसलिए सबसे पीछे रह गई।” ”जब मैं समोसे लेकर जा रही थी कभी एक शख्स ने पीछे से आकर मुझे पकड़ लिया। उसके दोनों हाथ मेरे स्तनों पर थे, वो मेरी ब्रेस्ट को दबा रहा था और भद्दे तरीके से मसल रहा था, मैं बहुत घबरा गई थी, मैं जैसे पत्थर की हो गई थी मेरी आंखों में आंसू थे।” सोनम ने बताया कि ”मेरे साथ ये तब हुआ जब मैं बहुत छोटी थी और मेरे ब्रेस्ट ठीक से थे भी नहीं और मुझे इस बात का अहसास तक नहीं था कि मेरे साथ ऐसा भी हो सकता है”

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: