“एक नेपाल हिन्दू राष्ट्र नेपाल” की मांग

mukti manch. 2कपिलवस्तु ,10 अगस्त | “एक नेपाल हिन्दू राष्ट्र नेपाल” की मांग करते हुए आज मुक्तिमञ्च कपिलवस्तु ने ज्ञपान पत्र दिया है । नेपाल मुक्ति मञ्च कपिलवस्तु ने आज वृहत मोटरसाइकल ¥याली सहित प्रमुख जिल्ला अधिकारी मार्फत सभामुख सुभाषचन्द्र नेम्वाङ जी को ज्ञापन पत्र दिया है ।

मुक्तिमञ्च ने आज कपिलवस्तु के कृष्णनगर से बृहत मोटर साइकल ¥याली शुरु करके कृष्णनगर, बहादुरगंज, चन्द्रौट, ईमिलिय, बुढढी होते हुए सदरमुकाम तोलिहवा के जिला प्रशासन कार्यालय के आगे कोण सभा में परिणत हुआ था । एक नेपाल हिन्दू राष्ट्र नेपाल, नेपाल को हिन्दू राज्य कायम करना होगा, संघीयता के नाम में नेपाल को लाई टुक्रा करने नहीं मिलेगा, बेरोजगार युवाओं को रोजगार की ग्यारेन्टी देना होगा, धर्म परिवर्तन पर रोक लगायत की मांग सहित ज्ञापन पत्र जमा करने की बात मुक्ति मंञ्च के अध्यक्ष माधब पोख्रेल ने बताई । जिला के कृष्णनगर से मोटरसाइकल ¥याली निकली चन्द्रौटा, बुड्ढी हुँदै तौलिहवा जिल्ला प्रशासन कार्यालय पहँुच कर प्रजिअ अब्दुल कलाम मार्फत सभामुख को लाई ज्ञापन पत्र दिया ।

mukti manch. 3कार्यक्रम में बोलते हुए राष्ट्रिय प्रजातन्त्र पार्टी के सोमई पखिया तथा अजय थापा ने नेपाल में अधिकता में हिन्दु रहने के कारण नेपाल हिन्दु राष्ट्र कायम करने पर बल दिया । इसी तरह कार्यक्रम में बोलते हुए पुनित पाठक ने नेपाल में ज्यादा पश्चिमेली सभ्यता होने के कारण नेपाल को धर्मनिरपेक्ष बनाने की साजिश हो रही है पर अब यह सम्भव नहीं है अब कपिलवस्तु में नेपाल मुक्ति मंञ्च, विश्व हिन्दु परिषद, स्वाधर्म संस्कृतिक संरक्षण अभियान, हिन्दु रक्षा बहिनी, महाकाल सेवा समाज जैसे हिन्दुबादी संगठन ने नेपाल को हिन्दु राष्ट्र कायम करने के लिए आगे बढ चुके हैं ।

नेपाल मे विभिन्न माध्यम द्धारा लडाने और नेपाली के धर्म परिवर्तन कराने वाले दलालों अब नेपाली जागरुक हो गए हैं । अब धर्म परिर्वतन कराना बन्द करो । नेपाल को हिन्दु राष्ट्र कायम करो । मधेशी हो चाहे पहाड़ी अब हिन्दु राष्ट्र के लिए उठने का दिन आ चुका है । नेपाल मुक्ति मञ्च के अध्यक्ष माधब पोख्रेल ने कार्यक्रम में इसी बात पर बल दिया था

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz