एक रोटी के वजह से मालिक का हत्या, एक घायल


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १९ जून ।
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में महज एक रोटी की वजह से दो युवकों ने एक होटल मालिक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी । बीच–बचाव में आए एक होटल कर्मचारी को भी उन्होंने चाकू मारकर घायल कर दिया । पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है ।

जानकारी के मुताबिक, घटना गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके की है । रविवार देर रात दो युवक मृतक जगपाल के होटल पर खाना खाने आए थे । दोनों युवक शराब के नशे में थे । होटल के बंद होने का समय हुआ । मालिक जगपाल ने उनसे जल्दी खाना खत्म करने को कहा ।
युवकों ने जगपाल से एक रोटी की मांग की । जगपाल ने होटल बंद करने को कहा और रोटी देने से इनकार कर दिया । इस बात से नाराज होकर दोनों युवक जगपाल से झगड़ा करने लगे । विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों युवकों ने गुस्से में आकर पहले होटल मालिक जगपाल को चाकू मारा और फिर कर्मचारी प्रिंस को भी घायल कर दिया ।

वारदात के बाद एक आरोपी वेणुगोपाल को भागते समय होटल के कर्मचारी और लोगों ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा आरोपी वहां से भाग निकला । अस्पताल में इलाज के दौरान जगपाल की मौत हो गई । होटल कर्मचारी प्रिंस का इलाज चल रहा है । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है । दूसरे आरोपी की तलाश जारी है । एजेन्सी

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz