एमाले उम्मेदवार विजया धिताल के प्रचार में महिलाओं की रैली

SAM_0996नेपालगन्ज,(बाँके जिला) पवन जायसवाल, २४ गते ।
संविधानसभा सदस्य के लेये निर्वाचन मे बाँके जिला के क्षेत्र नं. ३ में नेकपा (एमाले) की उम्मेदवार विजया धिताल के प्रचार प्रसार में आईतवार नेपालगन्ज बाजार में मोटरसाईकल रैली और महिलाओं ने भी रैली प्रदर्शन किया ।
आईतवार के दिन सुबह सैकडौं की संख्या में रही मोटरसाईकल की रैली ने नगर परिक्रमा किया था, और दोपहर को अनेमसंघ के अगुवाई में महिलाओं की  रैली ने एमाले के पक्षों में प्रचार प्रसार किया ।
नेपालगन्ज पासाङ ल्हामु मार्ग पार्टी कार्यालय से निकली मोटरसाईकल रैली ट्राफिक चौक, सदरलाइन, त्रिभुवनचौक, रानीतलाउ, डिएसपीरोड, सल्यानीवाग, न्यूरोड, पुष्पलालचौक, धम्बोझीचोक, घरवारीटोल त्रिवेणीमोड, विपी चौ होकर के पुनः एमाले पार्टी कार्यालय में पहु“कर समापन हेआ था ।
रैली में सहभागी युथफोर्स सम्वद्ध युवा दस्ता ने एमाले के पक्ष में नारावाजी भी किया था  एमाले प्रचार विभाग प्रमुख प्रमोद धिताल ने यह जानकारी दिया । मोटरसाइकल रैली में करीव ३ सौ मोटरसाइकल थी ।
इसी तरह एमाले ने आईतवार को ही  नेपालगन्ज में महिलाओ की रैली निकाली थी । महिला उम्मेदवार को  विजयी कराने के लियें प्रचार में रही सहभागी महिलाओं ने  महिला उम्मेदवार विजया धिताल को मतदान देने के लियें आग्रह कीया था ।
एमाले पार्टी कार्यालय से शुरु हुआ रैली बीपीचौक में एमाले केन्द्रीय सदस्य देवराज भार ने सम्वोधन करते हुयें एमाले के पक्ष में जनलहर बढ रहा है बाके जिला के क्षेत्र नं. ३ में महिला उम्मेदवार विजया धिताल को विजयी सुनिश्चित होने का दावी किया । रैली में सहभागी हुई महिलाओं ने उत्साह के साथ प्रचार करते हुए मत माँगी थी ।
इसी तरह नेकपा (एमाले) बाँके क्षेत्र नं. २ ने भी आईतवार को प्रचार रैली किया । उम्मेदवार दिनेशचन्द्र यादव को विजयी बनाने के लियें बाके जिला के क्षेत्र नं. २ के राप्तीवारी के विभिन्न गाविस में मोटरसाईकल रैली निकाली गई थी प्रचार प्रसार संयोजक सोहनलाल यादव ने जानकारी दिया ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz