Sat. Sep 22nd, 2018

एमाले से निर्वाचित वार्ड अध्यक्ष कि घिनौनी हरकत

तनहुँ, १४ मई । नेकपा एमाले से निर्वाचित एक वार्ड अध्यक्ष ने अपने ही गांव के महिला के साथ घिनौनी हरकत किया । तनहु जिला स्थित घिरिङ गावंपालिका–४ से निर्वाचित वार्ड अध्यक्ष झकबहादुर कुमाल ने ऐसी हरकत किया है । पीडित महिला ने कहा है कि उन्होंने अपनी मोटरसाकिल में जंगल में ले जाकर उनके साथ बलात्कार किया है ।
पीडित महिला ने पुलिस को दी जानकारी के अनुसार उनके पति ने विदेश से कुछ पैसा भेजे थे । बैक से रकम निकाल कर वह गत वैशाख २५ गते अपनी गांव की ओर आने की तैयारी थीं । बैंकी ओर जाते वक्त वार्ड अध्यक्ष कुमाल रास्ते में मिल गए । मोटरसाकिल में सवार कुमाल ने कहा कि बैंक तक जाने के लिए वह सहयोग करेंगे । पीडित महिला मोटरसकिल में बैठ गई । बैंक से पैसा निकाले के बाद उन्होंने कहा कि बजार में दिदी से मिलना है, मैं अकेले ही जा सकती हूं ।
लेकिन वार्ड अध्यक्ष कुमाल ने दिदी के पास पहुँचने के लिए भी सहयोग करने का आश्वासन दिया । महिला मोटरसाइकिल में बैठ गई, लेकिन कुमाल ने मोटरसाइकिल को डेढगांव स्थित जंगल की ओर जबरजस्त ले गया । जंगल में ले जाकर उन्हों महिला के साथ जबरजस्ती किया । घटना के बाद पीडित महिला ने पुलस में जाकर उजुरी दे दी । स्वास्थ्य परीक्षण के लिए महिला को दमौली स्थित अस्पताल ले गया है । अरोपित कुमाल को गिरफ्तार करने के लिए जिला पुलिस कार्यालय ने इलाका पुलिस कार्यालय डेढगांव को पत्रकार किया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of