एलीट क्लब का स्वर्ण्र्यन्ती:वरुणा माला

नेपाल के उद्योगिक नगरी विराटनगर का एलीट क्लब अपना स्वर्ण्र्ाायन्ती महोत्सव समार ोह भव्यता पर्ूवक मनाया । इस मौके पर मौजूद मुख्य अतिथि संविध ान सभा के अध्यक्ष सुभाष नेम्बांङ ने कहा कि र ाजनीतिक दलों के बीच सहमति के कारण संविधान निर्माण में विलम्ब हो रहा है । उन्होंने सभी दलों से संविध ान निर्माण में एकजुटता लाने की अपील की ।
इस मौके पर विभिन्न क्षेत्र में महत्वपर्ूण्ा योगदान के लिए उद्योगपति सह समाजसेवी ज्ञानचन्द्र दुगड, महेन्द्र प्रसाद रिजाल, इंजिनियर रमाकान्त झा, कथाकार देवी कुमार थापा को नेम्बाङ ने सम्मानित किया । समारोह की अध्यक्षता क्लब के अध्यक्ष शांता रिजाल ने किया जबकि मंच संचालन महासचिव दिनेश श्रेष्ठ ने किया । स्वागत भाषण क्लब के चन्द्रा पौडेल ने देते हुए क्लब के सम्बंध में विस्तृत जानकार ी दी । समारोह में मोरंग के प्रमुख जिला अधिकारी सुरेश अधिकारी, राजनीतिक दल से जुडेÞ लक्ष्मण प्रसाद घिमिरे, भीम आचार्य, प्रदीप गिरी आदि ने भी सम्बोधित किया । इस मौके पर विराटनगर के उद्योगी, व्यापारी, प्रबुद्धजन सहित भारी तादाद में र्सवसाधारण मौजूद थे ।
अस्पताल का स्वर्ण्र्ाायन्ती
विराटनगर । विराटनगर के ‘रामलाल गोल्छा आँखा अस्पताल’ का पहला बुलेटिन सह स्मारिका का विमोचन सभासद मोती दुगड के हाथों गत दिनों अस् पताल परिसर में एक समारोह के बीच किया गया । मुख्य अतिथि दुगड ने इस मौके पर कहा कि यह अस्पताल पच्चीस वर्षों से जनता की सेवा में लगा हुआ है । गरीब तबके के लोगों का भी यहाँ कम खर्च पर आँपरेशन हो जाता है । यह कारण है कि आज इस अस्पताल में पडÞोसी राष्ट्र भारत से भारी संख्या में मरीज पहुँचते हैं । उन्होंने कहा कि अस्पताल के सम्बंध में विस्तृत जानकार ी के लिए बुलेटिन काफी उपयोगी साबित होगा । इससे पर्ूण्ा कार्यक्रम में पहुँचे अति थियों का स्वागत अस्पताल के महासचिव सह मारवाडी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेन्द्र गोल्छा ने किया ।
इस मौके पर उद्योग संगठन मोरंग के अध्यक्ष दिनेश गोल्छा, पर्ूव सांसद अशोक कोइराला, नेत्र ज्योती संघ के विजयहरि शर्मा, डा. याद वभक्त जोशी, श्याम पौडेल आदि ने भी कार्यक्रम को सम्बोधन किया । इस अवसर पर अस्पताल के प्रबंधक शिव प्रधान ने अस्पताल के प्रगति तथा आधुनिक उपचार के सम्बंध में जानकारी दी । धन्यवाद ज्ञापन अस्पताल के अरुण ढुंगाना ने दिया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: