एसीसी इमर्जिङ कप के लिये नेपाली क्रिकेट टीम की घोषणा

२ चैत, काठमाडौं । चैत १२ गते से शुरू होनेवाली एसीसी इमर्जिङ नेशन्स कप क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए नेपाली टिम की घोषणा कर दी गई है ।

आइसीसी के डेभलपमेन्ट अफिसर राजु बेंकटपति, नेपाली टोली का प्रशिक्षक जगत टमाटा, कप्तान पारस खड्का और ज्ञानेन्द्र मल्ल ने प्रतियोगिता के लिये चार बैकल्पिक सहित १५ सदस्यीय नेपाली टोली की चयन किया है |

इमर्जिङ टिम्स कप में नेपाल के भेट्रान स्पिनर शक्तिप्रसाद गौचन, बसन्त रेग्मी तथा फष्ट बलर सोमपाल कामी को नही रखा गया है | इसवीच नियमित कप्तान पारस खड्का ने अपने स्वास्थ्य के कारण इमर्जिङ कप नही खेलने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

फोटो-साभार ऑनलाइन खबर

फोटो-साभार ऑनलाइन खबर

घोषित टीम के कप्तान और उपकप्तान क्रमसः ज्ञानेन्द्र मल्ल और शरद भेषावकर हैं ।इस प्रकार टीम के अन्य सदस्य में बिनोद भण्डारी, सागर पुन, मोहम्मद आरिफ शेख, मेहवुव आलम, दिपेन्द्र सिंह ऐरी और सन्दीप लामिछाने हैं ।

इसप्रकार मोहम्मद आसिफ शेख को राष्ट्रिय टोली में स्थान मिला है । अभिनाश कर्ण को सोमपाल के जगह लाया गया है |  सुनिल धमला नेपाल की और से ओपनिङ करेंगे ।

चार बैकल्पिक खेलाडीयों में भुवन कार्की, शुसान भारी, दिपेश श्रेष्ठ और दिलिप नाथ हैं।

कुशल भुर्तेल, जितेन्द्र मुखिया, राजेश पुलामी मगर, सुशील कँडेल को रिजर्भ प्लेयर के रुप में टिम में लिया गया है ।

चैत २२ गते तक होनेवाली इस प्रतियोगिता में नेपाल समूह बी में है । इस समूह में नेपाल के साथ पाकिस्तान, बंगलादेश और हङकङ है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: