ओबामा के सिर पर दस ऊंटों का इनाम

अल कायदा के एक सहयोगी संगठन अल शबाब ने अमेरिका द्वारा अपने शीर्ष सरगनाओं की गिरफ्तारी के लिए सूचना दिए जाने पर लाखों अमेरिकी डॉलर का

WASHINGTON, DC - DECEMBER 11:   U.S. President...

WASHINGTON, DC - DECEMBER 11: U.S. President Barack Obama, first lady Michelle Obama (L) and daughters Malia Obama (R) and Sasha Obama (2L) walk from the White House across Lafayette Park to St. John's Church for Sunday services December 11, 2011 in Washington, DC. Obama stance on faith was attacked in a commercial by Rick Perry, claiming he has a 'war on religion'. (Image credit: Getty Images via @daylife)

इनाम रखे जाने का मजाक उड़ाते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का पता बनाने वाले व्यक्ति को 10 ऊंटों का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

सोमालियाई आतंकी संगठन ने अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के सिर पर दो ऊंटों का सम्मान रखा है।

सीएनएन के मुताबिक, जेहादी वेबसाइट पर डाले गए वक्तव्य में कहा गया कि अल शबाब के सात अहम सदस्यों के बारे में सूचना देने के लिए अमेरिका ने लाखों डॉलर देने की पेशकश की है। ऑडियो में व्यक्ति ने खुद को मोहम्मद खलफ बताया।

अमेरिकी विदेश विभाग के मुताबिक, वह अल शबाब के लिए धन जुटाने वाला शीर्ष व्यक्ति है। अमेरिका ने उसके बारे में सूचना देने के एवज में 50 लाख अमेरिकी डॉलर का ईनाम रखा है ।

उस व्यक्ति ने ऑडियो में कहा कि जो कोई भी काफिर ओबामा और बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन के बारे में सूचना लाता है, मैं उसे ईनाम दूंगा। (भाषा)

Enhanced by Zemanta
Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: