Wed. Sep 19th, 2018

कञ्चनपुर में ही फिर दो बालिका बलात्कृत

महेन्द्रनगर, १६ सितम्बर । कञ्चनपुर निवासी बालिका निर्मला पन्त के ऊपर बलात्कार कर हत्या की गई, जिसमें दो महीनों से अनुसंधान जारी है, अभी तक अपराधी पहचान में नहीं आया है । ऐसी ही अवस्था में कञ्चनपुर में ही दो बालिकाएं बलात्कार की घटना सार्वजनिक हो गई है । आज प्रकाशित अन्नपूर्ण पोष्ट के अनुसार बेल्डाँडी गांवपालिका में यह घटना हुई है ।
बेल्डाँडी–२ निवासी ५७ वर्षीय राजेन्द्र विष्ट ने गत भाद्र १५ गते स्थानीय स्कुल में कक्षा २ में अध्ययनरत दो बालिका के ऊपर ऐसा घिनौना हरकत किया है । स्कुल से अपनी घर लौट रही बालिका को चॉकलेट देकर उन्होंने अपनी ओर आकर्षित किया था । बलात्कार के बाद विष्ट ने बालिकाओं को अपराध सार्वजनिक न करने के लिए धम्की दिया था, इसीलिए घटना सार्वजनिक होने में समय लगा । जब अभिभावक को यह बात पता चला तो पुलिस को खबर की गई । इलाका पुलिस कार्याल्य बेलडाँडी के पुलिस निरीक्षक सुरेनद्र बम के अनुसार शनिबार विष्ट को पुलिस हिरासत में लिया गया है ।
एक पीडित बालिका की मां ने कहा है– ‘१५ दिन पहले ही स्कुल से वापस होते वक्त बेटियों के ऊपर बलात्कारजन्य घटना हो था, जो मुझे पता नहीं चला । अगर उक्त बाद घर में कहा तो मार देने की धम्की विष्ट ने दिया था, जो मुझे बाद में पता चला । पता चलते ही हम लोगों ने पुलिस को खबर किया ।’ दूसरे पीडित बालिका के मां कहती है कि अभियोगी विष्ट अपने ही गांव के हैं, अपने ही जनों ने ऐसा घिनौना हरकत किया है, उनके ऊपर कड़ी कारवाही होनी चाहिए ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of