कर्सौधन वैश्य समाज महिला मञ्चद्धारा तीज महोत्वस

नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, भादौं २० गते ।
कसौंधन वैश्य समाज के महिला मञ्चद्धारा तीज के उपलक्ष्य में इस वर्ष भी विभिन्न कार्यक्रम एवं प्रतियोगिता के साथ तीज महोत्सव कार्यक्रम श्री किन्नूराम काशीराम पञ्चायती धर्मशाला में भव्य  रुप में मनाया गया।
समाज में संकुचित रहते आई हुई कसौंधन समाज की महिला ने विगत वर्ष में मनायी उसी  इस प्रकार कार्यक्रम की आयोजन शुरु किया गया है आगामी वर्षो में भी निरन्तरता देने की बात कार्यक्रम सभापति एवं महिला मञ्च की अध्यक्ष संगीता वैश्य ने कहा ।
इस प्रकार की कार्यक्रम से महिलाए में नई सोच, जोस जांगर तथा अपनी प्रतिभाको निखारना और  दिखाने की अवसर पाने की आशा रक्खती है कसौंधन वैश्य समाज के महासचिव अमूल्य वैश्य ने कहा ।
कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि एवं कसौंधन वैश्य समाज के अध्यक्ष स्वामी दयाल गुप्ता थे और मूख्य अतिथि श्रीमती दाम्यन्ती वैश्य को भी कार्यक्रम में बोलाया गया था । कार्यक्रम को महिला मञ्च सचिव ज्याति वैश्य ने स्वागत मन्तब्य के साथ कार्यक्रम संचालन किया था ।
इसी तरह कार्यक्रम में युवा मंच, महिला मंच तथा मारवाडी समुदाय की महिलाए“ की भी सहभागिता रही थी । विभिन्न प्रतियोगिताए“ की गई थी जैसे मेहंदी, रंगोली, लोकगीत, नृत्य तथा हाजीरी जवाफ के साथ कार्यक्रम भव्यता के साथ सम्पन्न हुआ था और सम्र्पूण को कसौंधन वैश्य समाज ने तीज की हार्दिक मंगलमय शुभकामना व्यक्त किया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: