काठमांडू में २६ हजार अभियुक्त फरार , ९ हजार बर्ष कैद सजा बाँँकी

काठमाडौँ , असोज ७ गते | काठमाडौँ जिला मे अभी भी बिभिन्न मुकदमे चलरहे २६ हजार से अधिक अभियुक्त फरार है । काठमाण्डौँ जिल्ला न्यायलय ने भाद्र महिने तक बिभिन्न तारिको से चोरी , जबरजस्ती करणी , कर्तब्य ज्यान और सार्वजनिक अपराध लगायत के मुुकद्मे किया हुँआ फैसला का अभी भी २६ हजार ३ सय १८ अभियुक्त फरार है काठमाण्डौँ जिला न्यायलय लगत शाखा के नायब सुब्बा युवा चन्द्र घिमिरे ने यह जानकारी दी ।
उन्होने उक्त फरार अभियुक्तो का कैद भुक्तान करने का सजा ९ हजार २ सो ९५ बर्ष ५ दिन बाँकी बताया । उन्होने उनलोगो से ५ अर्ब ४७ करोड ८५ हजार ४ सय ८ रुपिये ६२ पैँसा जरिवान भी उठाना बाँकी है बताया । फरार रहे अभियुक्तो में से सब से अधिक चोरी का मुकद्मे है । उसी तरह सब से  कम घरेलु हिंसा के मुुकद्मे के है लगत शाखा के नायब सुब्बा घिमिरेने बताया ।
काठमाण्डौँ जिल्ला न्यायलय के सूचना अधिकारी मदन भट्टाराई ने इस तरह के चोरी , जबरजस्ती करणी, कर्तब्य ज्यान और सार्वजनिक अपराध लगायत मुकद्मे के फरार अभियुक्तो का खोज तिब्र रुप से हो रहा है बताया । उन्होने इस तरह के फरार अभियुक्तो को गिरफ्तार करने के लिए जिला न्यायलय काठमाडौँ के कर्मचारी तथा पुलिस कीे संयुक्त टोली जोडतोड के साथ लगी है बताया। 
Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: