कास्टिंग काउच के शर्मनाक तस्वीरें आईं सामने ,एक्ट्रेस से कहा सारे कपड़े उतार दो..गलत तरीके से छूने लगा..

एक्ट्रेसेस की जुबानी कास्टिंग काउच की घटनाओं की कहानी सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।




बॉलीवुड में कई बार कास्टिंग काउच के शर्मनाक मामले सामने आए हैं। वहीं कुछ समय पहले कुछ ब्लैक एण्ड व्हाइट तस्वीरों ने खूब बवाल मचाया था। जिसमें ऑडिशन देने आई दो लड़कियों को दो आदमी कपड़े उतरवाकर इधर-उधर हाथ लगाते दिख रहे थे। इन तस्वीरों से पता चलता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की घटनाएं कितनी संगीन और पुरानी हैं। वहीं सिर्फ उस दौर में नहीं इस दौर की भी कई एक्ट्रेसेस ऐसी अश्लीलता की शिकार हुई हैं। अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घिनौनी कहानी एक्ट्रेसेस ने खुद मीडिया के सामने सुनाई हैं। कईयों पर आरोप भी लगे हैं। जिसके बाद इन खबरों ने सोशल मीडिया पर भी जमकल बवाल मचाया।

और तो और बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस भी इसकी शिकार हो चुकी हैं। आगे जानें एक्ट्रेसेस के साथ हुईं कैसी-कैसी अश्लील घटनाएं-

ममता कुलकर्णी ममता कुलकर्णी ने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर इलज़ाम लगाया था की उन्होंने भी रोल के बदले गलत काम करने का ऑफर दिया गया था।





कंगना रनौत कंगना रनौत ने ये खुलासा किया था की फिल्म “तनु वेड्स मनु “के ऑडिशन के दौरान उनसे भी फिल्म में रोल करने के बदले ऐसी मांग रखी गयी थी।

कल्कि कोएचलिन इस मशहूर अभिनेत्री के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था और उसने कुछ समय तक समझौता भी किया पर जब वो इन सब से असहज महसूस करने लगी तो इससे बचने में कामयाब रही।


pamaria Pamariya naach – Intangible Cultural… by himalinim

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: