काेहलपुर में चित्रकला प्रतियोगिता सम्पन्न हुआ

नेपालगन्ज÷(बाँके) पवन जायसवाल, २०७४ भाद्र ३ गते ।

 


नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके जिला शाखा के आयोजन में जिला स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता भाद्र २ गते शुक्रवार को कोहलपुर में सम्पन्न हुआ है ।
स्वास्थ्य तथा पूर्ण सरसफाई की क्षेत्र में सुधार लाने के लिये बालबालिकाएँ प्रतिभा को चित्रकला के माध्यम से उजागर करने के उद्देश्य के साथ विद्यालय से लेकर घर–घर में पूूर्ण सरसफाई विषयक पर यह प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।


जुनियर रेडक्रस सर्कल तक्षशिला एकेडेमी के आतिथ्य में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके शाखा के उपसभापति एवं जुनियर युवा समिति की संयोजक सुरेन्द्रनाथ सापकोटा ने जुनियर रेडक्रस सर्कल ने किया कार्य को जितना हो सके जल्दी शाखा वा उपशाखा में प्रतिवेदन भेजने के लिये अनुरोध करते हुये हाल बाँके जिला में आयी बाढ विपद् प्रभावितों को सहयोग करने का आग्रह किया था ।
वह कार्यक्रम में जुनियर रेडक्रस सर्कल तक्षशिला एकेडेमी की विद्यालय व्यवस्थापक कमल पछाई ने नेपाल रेडक्रस सोसाइटी कोहलपुर उपशाखा की सभापति नारायण प्रसाद गौडेल को बाढ प्रभावितों को सहयोगार्थ रु. १३ हजार ६५ नगद हस्तान्तरण किया था ।
कार्यक्रम में विद्यार्थीयों ने तयार किया चित्रकला को प्रदर्शनी किया गया था, आतिथ्य सर्कल ने सहभागी विद्यार्थियों को सहभागिता की प्रमाण पत्र प्रदान किया गया था जुनियर रेडक्रस सर्कल सदस्यों ने कार्यक्रम की बीच–बीच में नृत्य प्रस्तुत किया था ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी कोहलपुर उपशाखा के सभापति नारायण प्रसाद गौडेल की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में जुनियर युवा समिति के संयोजक सुरेन्द्रनाथ सापकोटा, तक्षशिला एकेमडेमी के प्रधानाध्यापक बासु गिरी, शिक्षक नायक धनराज बुढाथोकी, नेपाल रेडक्रस सोसाइटीे शाखा के प्रहलाद विश्वकर्मा, जुरेस समिति सदस्य दिर्घराज बजागाई, जयकेश सिंह लगायत ४९ विद्यालय की शिक्षक नायक, विद्यार्थियों की सहभागिता रही थी कार्यक्रम सञ्चालन सहशिक्षक नायक कुशल विश्वकर्मा ने किया था ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: