Sun. Sep 23rd, 2018

किशोरी के ऊपर सामूहिक बलात्कार और घर में चोरी

जनकपुर, ३० मार्च । शहीदनगर नगरपालिका–८ बिसोरभोरा में एक किशोरी के ऊपर दो युवाओं ने सामूहिक बलात्कार किया है । पीडित किशोरी के अपने जनों ने कहा है कि घर से २ लाख ९० हजार रुपयां भी चोरी हुआ है । जिला पुलिस कार्यालय धनुषा के अनुसार किशोरी को दो युवाओं ने घर से जबरस्त खेत में ले जाकर बलात्कार किया है । प्रारम्भीक अनुसंधान में पता चला है कि भट्टराई उपनाम के ३२ वर्षीय मनोज यादव और ३० वर्षीय दीपेश विराजी ने बलात्कार किया और वे लोग अभी फरार हैं ।
घटना गत बुधबार रात की है । घर में किशोरी अकेले ही थी । घरवाले अपने जन के शादी में सिरहा गए थे । रात १० बजे यादव और बिराजी घर में घुस घर किशोर को खेत में ले जाकर २ घण्टा तक बलात्कार किया । १२ बजे जब किशोरी रोते हुए वापस हुई तो गांववालों को पता चला । जब पीडित घरवालों भी अपने घर आए गए तो पता चला की घर में रखा गया २ लाख ९० हजार रुपया भी नहीं है । उन लोगों कहा है कि यह रुपयां उन लोगों नहीं थी । ३ लाख रुपयां ऋण स्वरुप अपने जन से लाकर रखे थे । उक्त रुपयों में से सिर्फ १० हजार खर्च किए थे, बांकी २ लाख ९० हजार घर में ही था । बलात्कारियों ने उक्त रुपयां भी लूट कर ले गया है ।
पुलिसका अनुमान है कि बलात्कारी युवा सिरहा में हो सकते हैं । इसीलिए सिरहा पुलिस से समन्वयन कर उन लोगों की खोजी जारी है । अनुमान तो यह भी किया जा रहा है कि कहीं वे लोग भारत की ओर फरार तो नहीं हो गए है ! लेकिन पुलिस का कहना है कि अभियुक्तों कि खोजी कार्य जारी है । इधर पीडित परिवारों ने कहा है कि अभी तक घटना के संबंध में स्थानीय जनप्रतिनिधि ने कोई भी खयाल नहीं किया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of