कुबूल है में एक और ‘जबरदस्त मोड़’

जी टीवी का टॉप रेटेड शो ‘कुबूल है’ शुरुआत से ही दर्शकों का प्यार हासिल कर रहा है। इस शो में कई दिलचस्प मोड़ आए हैं। अब एक और जबरदस्त मोड़ आने वाला है। शो में चल रही वर्तमान कहानी में असद-जोया (करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति) और अयान-हुमैरा (विक्रांत मैस्सी और केतकी कदम) की जोड़ियों के बीच सारी गलतफहमियां दूर हो चुकी हैं।

कुबूल है में एक और ‘जबरदस्त मोड़’

कुबूल है में एक और ‘जबरदस्त मोड़’

असद-जोया ने तनवीर के उनकी जिंदगी से चले जाने के बाद अपनी शादी की घोषणा कर दी है तो अयान-हुमैरा का प्लान है कि वे असद-जोया के निकाह वाले दिन अपनी शादी की घोषणा करेंगे, लेकिन तेजी से बदले घटनाक्रम में दर्शक ऐसी शादी से रूबरू होंगे जिसकी उन्होंने उम्मीद भी की नहीं होगी।

सारा नाटक तब शुरू होता है जब अयान-हुमैरा, नजमा-इमरान निकाह में शरीक होने के लिए निकलते हैं और रास्ते में उन पर विक्रम (नितिन गोस्वामी) हमला कर देता है। विक्रम इन दोनों से बदला लेने के लिए अपने साथ गुंडों की फौज लाता है।

PR

जहां एक ओर अयान-हुमैरा गुंडों से बचते हुए मोती मस्जिद की ओर दौड़ पड़ते हैं, वहीं जोया, इमरान की जिंदगी में व्याप्त ‘टी’ की गुत्थी सुलझा लेती है। उस पर भी तनवीर (आम्रपाली गुप्ता) हमला करवा देती है। खुद को तनवीर द्वारा भेजे गए गुंडों से बचाने के लिए जोया भी मोती मस्जिद की दिशा में दौड़ने लगती है। मोती मस्जिद में एक सामुदायिक निकाह का कार्यक्रम चल रहा होता है, जहां अयान और जोया को शादी के लिबास में देख गलती से उन्हें ही दूल्हा-दुल्हन समझ लिया जाता है।

क्या दोनों एक बार फिर तकदीर के इस तमाशे का शिकार हो जाएंगे? या फिर दोनों इस उलझन से बाहर निकल पाएंगे? या फिर क्या तनवीर इस स्थिति का फायदा उठाते हुए उनकी जिंदगी दुश्वार बना देगी? यह रोमांचक मोड़ इसी हफ्ते प्रसारित हो रहा है। देखते रहिए ‘कुबूल है’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे जी टीवी पर।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz