कुर्मी समाज का 10वाँ वार्षिक उत्सव सम्पन्न

बिरगंज 1सावन
सावन कुर्मी सशक्तिकरण मंच पर्सा ने अपना 10 वाँ वार्षिक उत्सव भब्यता के साथ सम्पन किया है। उसी दौरान एसलसी परीक्षा प्रथम और बिशिस्ट श्रेणी मे पास किय नारायणी अंचल के कुर्मी समाज के 96 बिद्यार्थी को सम्मान और पुरस्कार बितरण किया था।
बिरगंज के नगर सभा गृह मे शनिबार को हुए कार्यक्रम के दौरान कुर्मी समाज के अगुवा लोग जो बिगत के दिनो से समाज के विकास में योगदान दिय हुवे लोग गोखुल कुर्मी,रामनारायण कुर्मी,शिवशवकर कुर्मी,सुन्दर कुर्मी,शुभ नारायण कुर्मी,प्रेमबाबू पटेल,शिव पटेल और रामरूप कुर्मी को कदर-पत्र,दोसला सहित माला लगाकर कुर्मी सशक्तिकरण मंच के केन्द्रीय सभापति सदानन्द कुर्मी और समाज के अगुवा रामचन्द्र कुर्मी ने सम्मान किया था। इसके साथ मंच संचालन से लेकर अभी तक सहयोग करनेवाले मंच के पुर्व सभापति,पदाधिकारी,कार्य समिति के लोग,शहीद चन्दन पटेल और शहीद शत्रुधन पटेल के परिवार को भी सम्मान किया गया था।
इसी दौरान बिना दहेज़ शादी करने वालाें काे  भी सम्मानित किया गया था। मंच पर्सा के सभापति संतोष पटेल के सभापतित्व मे सम्पन हुवे समारोह मे समाज के अगुवा लोग सुरेन्द्र कुर्मी,जितेन्द्र कुर्मी,किशोरी जैस्वाल,युवा व्यवसायी मनोज राउत कुर्मी,चंद्रशेखर कुर्मी,सीमावर्ती सहर रक्सौल के नेता बिस्वजीत पटेल ने संबोधित किया था और सम्मानित होने वाले लोगो ने कार्यक्रम मे अपने बिचार को रखते हुए कहा कि छात्राओ की शिक्षा मे पहुँच और समाज को दहेज मुक्त बनाने मे जोड़ देना होगा। सभा का सहजीकारण अनुराग पटेल और स्वागत बिशेस्वर पटेल ने किया था।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz