केजरीवाल संवैधानिक दायित्व से भाग रहे हैं: स्वामी रामदेव

kejribalयोग गुरू स्वामी रामदेव ने भी सरकार बनाने से हिचक रही आम आदमी पार्टी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने संवैधानिक दायित्व से भाग रहे हैं। 

स्वामी रामदेव ने सवाल किया कि केजरीवाल सरकार बनाने से पीछे हटकर क्या साबित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस समर्थन देने को तैयार है, तो आप को सरकार बनानी चाहिए।

उन्होंने कहा यदि केजरीवाल सरकार नहीं बनाते हैं तो उनके भीतर किसी न किसी चीज का डर है। वह जनता से किए अपने वादे को पूरा नहीं करना चाहते।

सरकार बनाने को लेकर भाजपा ने हमलावर रुख अख्तियार करते हुए केजरीवाल पर जुबानी हमला बोला है। उसने केजरीवाल पर सरकार बनाने से पीछे हटने का आरोप लगाया।

दिल्ली व‌िधानसभा चुनावों में किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने पर सरकार बनाने को लेकर संशय बना हुआ है। वहीं बुधवार को भाजपा नेताओं ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। 

मुख्तार अब्बास नकवी से लेकर भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार डॉ हर्षवर्धन ने अरविंद केजरीवाल पर वादे करके पीछे हटने के आरोप लगाए हैं।

अहंकारी हैं अरव‌िंद केजरीवाल: नकवी
भाजपा के वर‌‌िष्ट नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने आप पर तीखा हमला बोला। नकवी ने कहा कि आप यानी आम अमरूद पार्टी अहंकार में चूर है। कांग्रेस के बिना शर्त समर्थन दिए जाने के बाद भी सरकार बनाने से पीछे हट रही है।

नकवी ने कहा कि वह दिल्ली की जनता के दिए जनादेश के लिए धन्यवाद तक नहीं दे रही है। हमलावर रुख अ‌ख्त‌ियार करते हुए नकवी बोले क‌ि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ते हुए आप पार्टी बनी और अब ये नरेंद्र मोदी और भाजपा को रोकने की बात करती है। 

नकवी बोले की जनसमर्थन मिलने पर दिल्ली की जनता को धन्यवाद देने की बजाए ये जश्न में डूबे हैं। 

कांग्रेस और आप मिलकर बनाए पार्टी: हर्षवर्धन
वहीं भाजपा के सीएम पद के उम्मीदवार डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि अगर कांग्रेस और आप मिलकर सरकार बनाते हैं तो ये अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण बहुमत नहीं मिला है इसल‌िए हम विपक्ष में बैठने के ल‌िए तैयार हैं।

हर्षवर्धन ने दोहराया कि हम जोड़-तोड़ की राजनीत‌ि नहीं करते हैं। इसल‌िए सरकार बनाने के ‌लिए ‌किसी तरह की जोड़-तोड़ नहीं करेंगे।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: