कोष और माईती नेपाल द्वारा संयुक्त रुप में साईकल प्रदान

1

नेपालगञ्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ चैत्र १२ गते ।
बास की पूर्ब केन्द्रीय सदस्य रुक्मिणी शाह की स्मृति में बास द्वारा स्थापित बास रुक्मिणी स्मृति अक्षय कोष की सहयोग में सरस्वती माध्यमिक बिद्यालयमें अध्ययनरत जेहन्दार छात्र सरस्वती चौधरी को कोष और माईती नेपाल द्वारा संयुक्त रुप में साईकल प्रदान किया गया ।
बास केन्द्रीय कार्यालय नेपालगन्ज में आयोजित कार्यक्रम में बास के अध्यक्ष मन भण्डारी, कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह और माईती नेपाल के प्रमुख केशव कोईराला ने संयुक्त रुप में वह साईकल सरस्वती चौधरी को हस्तान्तरण किये थे ।
बर्दिया जिला की मोतीपुर वडा– ६ मटेरिया की स्थायी घर होकर हाल नेपालगञ्ज रहते आयी घरेलु हिंसा पीडित सीतारानी चौधरी की १७ बर्षिया लडकी सरस्वती चौधरी को कोष की सहयोग में अध्ययनरत रही है ।
कार्यक्रम में माइती नेपाल के प्रमुख केशव कोईराला ने जेहन्दार छात्र की पढाई में सुधार हो कहत हुये साईकल सहयोग किया गया बताया । बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने सञ्चालन किया वह कार्यक्रम में सरस्वती उच्च माध्यमिक बिद्यालय की शिक्षिका पूजा श्रेष्ठ ने छात्रा को सहयोग किया गया है धन्यवाद ज्ञापन की ।
बास के पदाधिकारी, कर्मचारी, स्वयंसेवक तथा छात्रा की मा“ सीतारानी चौधरी की भी उपस्थिति रही थी वह कार्यक्रम की समापन बास के अध्यक्ष मन भण्डारी ने किया था ।

2

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz