कोहलपुर महोत्सव सम्पन्न हुआ

कोहलपुर,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ फागुन १६ गते ।

बाके जिला प्रशासन कार्यालय के प्रमुख जिला अधिकारी बेद प्रकाश लेखक ने कोहलपुर व्यापारिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण क्षेत्र के रुप में विकास होते आया है उस प्रति खुशी व्यक्त किया ।

IMG_1255

आईतवार कोहलपुर महोत्सव की समापन समारोह में बोलते हुए कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि समेत रहे बेद प्रकाश लेखक ने ब्यापारिक हब के रुप में कोहलपुर ने अपनी पहचान स्थापित किया है उस बातों को उल्लेख किया ।

उन्होंने कोहलपुर में सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से सिसी क्यामरा जडान के लिये प्रक्रिया शुरु किया गया है उल्लेख करते हुये कोहलपुर को सुरक्षित तथा अच्छी शहर के रुप में स्थापित करने के लिये इस अभियान से एक सहयोग मिलेगी बताया । कोहलपुर बाजार क्षेत्र के भीतर अधिकाशं स्थान में सीसी क्यामरा जडान करके निगरानी बढाने की योजना अनुसार तयारी आगे बढाया गया है बताया ।

“पश्चिम नेपालको शान, हरित कोहलपुर हाम्रो पहिचान” मूल नाराओं के साथ उद्योग मन्त्री सोमप्रसाद पाण्डे ने उद्घाटन किया कोहलपुर महोत्सव का तीसरा संस्करण आईतवार सम्पन्न हुआ है । १० दिन तक कोहलपुर स्थित न्यूरोड में संचालन हुआ बा“के औद्योगिक ब्यापार मेला तथा कोहलपुर पर्यटन महोत्सव की आईतवार को एक कार्यक्रम के बीच समापन हुआ है ।IMG_1239

शव वाहन खरिदार्थ संचालन किया गया महोत्सव लक्ष्य नजदीक पहु“चा है आयोजक कोहलपुर उद्योग ब्यापार संघ ने जानकारी कराया है । महोत्सव को करीब डेढ लाख से अधिक अवलोकनकर्ता ने ३ सो से अधिक वयवसायिक तथा सुचनामूलक स्टालों का अवलोकन किया ।

Loading...
%d bloggers like this: