कोहलपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरु

कोहलपुर , (बाके) पवन जायसवाल, २०७२ माघ ९ गते ।
बाके जिला के कोहलपुर में मध्यपश्चिम क्षेत्र की सर्वाधिक पुरस्कार राशी की क्रिकेट प्रतियोगिता को माघ ८ गते शरक्रवार को लायन्स क्लबका डिस्ट्रीक गभर्नर डि.के. ढुङ्गाना ने उद्घाटन किया ।2
लियो क्लब अफ कोहलपुर के आयोजन में संचालन हुआ सगरमाथा सिमेन्ट लियो कोहलपुर कप टि–२० क्रिकेट प्रतियोगिता में राष्ट्रीय तथा अन्तराष्ट्रीय स्तर के खेलाडीयों सहित की १६ टीम की सहभागिता रही है ।
प्रतियोगिता अन्तर्गत पहले दिन उद्घाटन खेल में महाराजा म्याक्स स्पोट्स क्लब बिजयी हुआ है ।
टस जीतकर ब्याटिङ के लियें मैदान में उतरे भगवती क्रिकेट क्लब ने निर्धारित २० ओभर मे १ सौ १९ रन बनाये थे । १ सौ २० रन की लक्ष्य पछ्याते हुये मैदान में उतरे महाराजा म्याक्स ने १९ ओभर में ८ बिकेट गुमाते हुये रोमाञ्चक जीत हासिल किया ।
बहुत कडा प्रतिस्पर्धा के बीच दोनों टिक में खेलाडीयों ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया था । शुक्रवार को सम्पन्न उद्घाटन खेल की म्यान अफ दी म्याच महाराजा म्याम्स स्पोट्स क्लब के बिक्रिम बि.सी. घोषित हुयें थे ।
प्रतियोगिता के बिजेता टीम ने १ लाख नगर पुरस्कार हासिल करेगें । इसी तरह उप–बिजेता को ५० हजार नगद प्रमाण– पत्र तथा मेडल प्रदान किया जाएगा आयोजक ने जानकारी दी है ।1
प्रतियोगिता की उद्घाटन समारोह में बोलते हुये लायन्स क्लब डिस्ट्रीक गभर्नर डि.के. ढुङ्गाना ने पिछले समय खेल के माध्यम से ही नेपाल की शिर उचा होत गया है उल्लेख करते हुये बिद्यालय स्तर से खेलकूद क्रियाकलाप संचालन करना चाहियें बताया ।

Loading...
%d bloggers like this: