कोहलपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता

कोहलपुर,(बाके) पवन जायसवाल २०७२ माघ ७ गते ।
बा“के जिला के कोहलपुर में मध्यपश्चिम का सर्वाधिक पुरस्कार राशी की क्रिकेट प्रतियोगिता होने जा रहा है ।
कोहलपुर में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में बताया गया क्रिकेट प्रतियोगिता की टाईसिट समेत सार्वजनिक किया गया है । प्रस्तावित अन्र्तराष्ट्रीय क्रिकेट मैदान कोहलपुर में माघ ८ गते से शुरु होने वाला प्रतियोगिता की पहली खेल मध्यपश्चिम क्रिकेट क्लब कोहलपुर और कोहलपुर युथ क्लब के बीच में होगी । दोपहर को २ बजे उद्घाटन होगी । खेल लगायत प्रतियोगिता की अन्य खेल दर्शकों के लियेंं निःशुल्क अवलोकन करने की ब्यवस्था मिलाा गया है आयोजक समिति ने जानकारी दी है ।।IMG_8079

लियो क्लब अफ कोहलपुर के आयोजन में होने जा रहा क्रिकेट प्रतियोगिता की पत्रकार सम्मेलन में माघ ६ गते को बुद्धवार को बताया गया माघ ८ गते से संचालन होन जा रहा क्रिकेट प्रतियोगिता में नेपाल और भारत के १६ टीम की सहभागिता रहेगी बताया गया है । ईस क्षेत्र की सर्वाधिक पुरस्कार राशी की क्रिकेट प्रतियोगिता की सम्पूर्ण तयारी अन्तिम चरण में हो गई जानकारी कराया गया ।
लियो क्लब अफ कोहलपुर के आयोजन में सगरमाथा सिमेन्ट लियो कोहलपुर कप टि–२० क्रिकेट प्रतियोगिता के मूख्य प्रयोजक के रुप में सगरमाथा सिमेन्ट रही है बताया गया है ।
होने जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता में १६ टीम की सहभागिता में राष्टी«य तथा अन्र्तराष्ट्रीय स्तर के खेलाडियों की समेत सहभागिता रहेगी आयोजक ने जानकारी दी है ।
प्रस्तावित अन्र्तराष्ट्रीय क्रिकेट मैदान कोहलपुर में माघ ८ गते से १७ गते तक संचालन होने जा रही प्रतियोगिता के बिजेता टीम को १ लाख नगद
पुरस्कार दिया जाएगा ।
इसी तरह लियो क्लब अफ कोहलपुर के अध्यक्ष तथा आयोजक समिति के संयोजक मञ्जुल भट्टराई के अनुसार उप–बिजेता को ५० हजार नगद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा ने पत्रकार सम्मेलन में जानकारी कराया गया संगिन शर्मा ने जानकारी दी है ।

loading...