कोहलपुर में जिला स्तरीय कविता प्रतियोगिता

नेपालगन्ज(बाँके) पवन जायसवाल, अगहन २८ गते ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके जिला शाखा के आयोजन में अगहन २५ गते शुक्रवार को बा“के जिला के कोहलपुर में जिला स्तरीय कविता प्रतियोगिता सम्पन्न हुई है ।
बालबालिकाओं के बौद्धिक विकास के लिए और मानवीय कार्य में जुनियर युवाओं की सहभागिता कराने के लिये मानवीय कार्यो में जुनियर युवाओं की  भूमिका विषयक कविता प्रतियोगिता की आयोजना की  गई थी ।
नेपाल जुनियर रेडक्रस सर्कल दिव्य विद्यासदन माध्यमिक विद्यालय कोहलपुर के आतिथ्य में हुए कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुये नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के शाखा की उप–सभापति सुश्री शान्ति श्रेष्ठ ने बालबालिकाओं को मानवीय कार्यो में  शरीक कराने के लिये नेपाल रेडक्रस सोसाइटी विभिन्न प्रतियोगिताओं की  आयोजन करती आ रही है ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी कोहलपुर उप–शाखा के सभापति और जिला कार्यसमिति के सदस्य नारायणप्रसाद गौडेल ने कहा गरीब दुःखी पीड़ितों को  सहयोग करनेवाला रेडक्रस सोसाइटी ने हरेक मानवीय कार्य के लिये सभी लोगों  साथ में लेकर सहयोग करती आयी है ।
कार्यक्रम में २३ जुनियर रेडक्रस सर्कल विद्यालय की सहभागिता रही थी वह कार्यक्रम में प्रतियोगिता के प्रथम द्धितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले  विजेताओं को जिला स्तरीय जुनियर युवा रेडक्रस गोष्ठी में पुरस्कार तथा प्रमाण– पत्र वितरण करने के लिये आयोजक ने कहा है । कार्यक्रम में जुरेस के सदस्यों ने राष्ट्रीय गान, स्वागत गीत और नृत्य भी प्रस्तुत किया था ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी कोहलपुर उप–शाखा के सभापति नारायणप्रसाद गौडेल की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके शाखा के नि.जिला शाखा अधिकृत निरञ्जना मल्ल ने कार्यक्रम के उद्धेश्य पर प्रकाश डाला, दिव्य विद्यासदन मा.वि.के प्रधानाध्यापक चन्द्र के.सी. आदि ने मन्तव्य व्यक्त किये थे । कार्यक्रम क संचालन शिक्षक शिवन्त अधिकारी और गोकुल अधिकारी ने किया नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके शाखा के प्रहलाद विश्वकर्मा ने यह जानकारी दी है ।
loading...