क्रियेटिव ब्रिज के बैनर के तले जरा फाउन्डेशन द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय काव्यपाठ

काठमान्डौ, २७ सितम्बर

क्रियेटिव ब्रिज के बैनर के तले नेपाल ऐकेडमी में आज जरा फाउन्डेशन ने अन्तर्राष्ट्रीय काव्यपाठ का आयोजन किया । जिसमें भारत, भूटान, थाइलैन्ड, बंगलादेश, म्यामार और नेपाल के कवियों ने भागीदारी की ।

received_937259136401015

इस कार्यक्रम को नेपाल टूरिज्म बोर्ड, किंग्स हिल ने प्रायोजित किया था । कार्यक्रम की अध्यक्षता, जरा फाउन्डेशन के अध्यक्ष डा.कृष्ण प्रसाई ने किया । मुख्य अतिथि प्रज्ञा प्रतिष्ठान के कुलपति डा,गंगाप्रसाद उप्रेती तगा विशिष्ट अतिथि के तौर पर म्यामार के राजदूत महोदय थे । बंगला देश की शैलीसेनगुता, जर्मन के किम जे बैडन, थाइलैंड की ब्यूरो चीफ चूलारात इसरंगकूल अयूत्थया, भूटान के तूम्वयाहांग लिम्बू, थाइलैंड के प्रभासोरेन सेवीकूल, चेन सोंगसोमफन, नाई तिवा, भारत के भीखी प्रसाद विरेन्द्र, मानप्रसाद सुब्बा आदि की उपस्थिति थी । कार्यक्रम में क्रियेटिव ब्रिज नामक कविता संकलन का लोकार्पण भी हुआ ।

received_937259233067672कार्यक्रम में नेपाल की ओर से कवि दिनेश अधिकारी, गोपाल पराजुली, अशेष मल्ल, महेश प्रसाई, विवश पोखरेल, मातृका पोखरेल, विपल्व ढकाल, मोमिला, डा.श्वेता दीप्ति, असीम सागर, संध्या पहाड़ी, हेमन्त विवश आदि जानेमाने कवियों की उपस्थिति थी ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: