Fri. Sep 21st, 2018

खुला सड़क में बलात्कार प्रयास, पत्थर मार कर युवती की हत्या

काठमांडू, १६ अप्रिल । काठमांडू बसन्धुरा स्थिति भित्री सड़क में एक युवती मृत मिली है । प्रारम्भिक अनुमान अनुसार पुलिस का कहना है कि युवती के ऊपर बलात्कार प्रयास हुआ है और हत्या की गई है । कहा जाता है कि बलात्कारी को प्रतिरोध करते वक्त उसके ऊपर पत्थर मार कर हत्या की गई है ।
घटना टोखा नगरपालिका–७ बसुन्धरा में घटी है । स्थानीय सुकुम्बासी टोल में आइतबार रात ९ बजे स्थानीयबासी ने देखा कि एक युवती शर से खून बहाकर सड़क में पडी है । उसके तुरन्त बाद स्थानीयबासी ने पुलिस को खबर किया । महनगरीय पुलिस परिसर काठमांडू ने कहा है कि युवती का नाम और पहचान अभी तक पता नहीं है । लेकिन पुलिस ने स्वीकार किया है क युवती के ऊपर बलात्कार प्रयास हुआ है । युवती की शर पर एक गहरी चोट है, जो पत्थर से मारा गया है । पुलिस का अनुमान है कि बलात्कार प्रयास होने के कारण किसी ने उसके ऊपर पत्थर मार दिया है ।
सहज अनुमान किया जा रहा है कि पत्थर का चोट और खून बहने के कारण युवती की जान गई है । पुलस ने यह भी कहा है कि युवती की सुरुवाला घुंटने से नीचे था । पुलिस ने दावा किया है कि बलात्कारी युवा की पहचान के करीब पुलिस पहुँच चुकी है, जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार किया जाएगा ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of