खुश हुए युवराज, ट्यूमर खत्‍म होने की ओर

.टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह का ट्यूमर लगभग खत्म होने वाला है। इस बात की जानकारी युवराज ने ट्विटर पर दी है।
युवराज ने अपनी सेहत के बारे में ट्वीट किया है, “डॉ लॉरेंस ने आज बड़ी अच्छी खबर सुनायी है। मेरा ट्यूमर लगभग खत्म होने वाला है। आज की स्कैन रिपोर्ट यही बताती है। कीमोथैरेपी का दूसरा चरण शुरू हो गया है।”
युवराज सिंह जनवरी से अमेरिका में हैं। युवी बॉस्टन स्थित कैंसर रिसर्च इंस्टीट्यूट में अपने लंग कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। युवराज मीडियास्टीनल सेमीनोमा नाम के कैंसर से जूझ रहे हैं।
युवराज को कैंसर है, इस खबर से देश के खेलप्रेमी सकते में आ गए थे। देशभर में युवी के जल्दी स्वस्थ होने की दुआएं हो रही हैं। युवराज ने 10 तारीख को ट्विटर पर अपनी कीमोथैरेपी में बाल गंवाने के बाद की तस्वीर जारी की थी।
युवराज ने अपनी तस्वीर जारी करते हुए कहा था, आखिरकार मेरे बाल चले गए हैं। लेकिन मैं मजबूत हूं। युवराज इलाज के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं। ट्विटर पर तस्वीर जारी करने के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि वो जिम में भी मेहनत कर रहे हैं।
गांगुली ने कहा – गेट वेल सून
पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने विश्वास जताया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह कैंसर के खिलाफ मुकाबला जरूर जीतेंगे।
गांगुली ने कहा, पूरा देश युवी के लिए प्रार्थना कर रहा है। मुझे पूरा भरोसा है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।
कैंसर को हराने वाले आर्मस्ट्रांग ने भेजा संदेश
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को वेलेंटाइन डे पर एक खास संदेश मिला है। यह संदेश उन्हें उनकी किसी महिला मित्र ने नहीं बल्कि ‘टूर डी फ्रांस’ के सात बार विजेता रह चुके साइक्लिस्ट लांस आर्मस्ट्रॉन्ग ने ई मेल के जरिए भेजा है।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz