गठबन्धन का अजब नजारा, घोषणा दौरान नही दिखें राजेन्द्र महतो, महन्तजी मौन थे

सङ्घीय गठबन्धन का अजब नजारा, आन्दोलन के घोषणा कार्यक्रम के दौरान भी नही दिखें राजेन्द्र महतो
विजेता चौधरी, काठमाण्डू, बैशाख १०|
सङ्घीय गठबन्धन द्वारा आयोजीत आगामी आन्दोलन के रुपरेखा घोषणा कार्यक्रम के वक्त भी प्रमुख घटक मे एक सद्भावना पार्टी अध्यक्ष राजेन्द्र महतो अनुपस्थित रहें ।

20160422_143148
महतो की अनुपस्थिती की वजह कही असंतुष्टि तो नही एक प्रश्न में संघीय समाजवादी फोरम, नेपाल के अध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने तपाक से जवाव देते हुए कहा राजेन्द्र महतो आकर वापस चले गए हैं उनकी प्रतिनिधित्व पार्टी के तरफ से महासचिव मनिष सुमन कर रहें है ।
गठबन्धन द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में भी सुमन के हस्ताक्षर मौजुद हैं । पत्रकार द्वारा गठबन्धन में ही आपसी असमझदारी व असहमती तो नही पुछने पर अध्यक्ष यादव ने कहा गठबन्धन मीली हुइ नही है यह गलत अफवाह है । गठबन्धन के सभी निर्णय, सभी के सहमति में लिए गए है । ये सामूहिक नेतृत्व है ।
गौरतलब है गठबन्धन द्वारा आयोजित अन्तक्रिया कार्यक्रम के दौरन महतो को अपना विचार अर्थात बोलने को भी आमन्त्रण नही किया गया था । इस के साथ ही आज तराई–मधेस लोकतान्त्रीक पार्टी के अध्यक्ष महन्थ ठाकुर भी कार्यक्रम के दौरान मौन साधे रहें ।

खबर है राजेन्द्र महतो को 10 बजे वुलाया गया था । लेकिन जब महतो 10 बजे पहुंचे तो वहां कोई भी ऊओस्थित नही था । फिर महतो वहां से चल दिए ।

loading...