गुरमीत की बेटी हनीप्रीत भाग कर अा सकती है नेपाल

२सितम्बर

हरियाणा पुलिस द्वारा लुकआउट नोटिस जारी करने के बाद डेरा प्रमुख की गोद ली बेटी हनीप्रीत के तमाम ठिकानों पर निगाह रखी जा रही है। पुलिस को आशंका है कि हनीप्रीत फिल्म एक्टर भी है, इसलिए वह मेकअप और भेष बदलकर विदेश जा सकती है। उसके नेपाल भाग कर अाने की अधिक संभावना है। नेपाल में गुरमीत के काफी तादाद में समर्थक और संपर्क हैं। हनीप्रीत भी उन्हें जानती है।

हनीप्रीत का लुकआउट नोटिस जारी करने के साथ नेपाल की सीमा पर भी पहरा बैठा दिया गया है। हनीप्रीत यदि वहां पहुंची तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने हनीप्रीत के विभिन्न फिल्मों के किरदारों की फोटो भी ले ली है, ताकि उसे सर्कुलेट किया जा सके। इन किरदार में मामूली बदलाव करते हुए हनीप्रीत के भागने की संभावना है।

हनीप्रीत लंदन भी जा सकती है। इसलिए दिल्ली व चंडीगढ़ समेत अन्य एयरपोर्ट अथॉरिटी से भी संपर्क किया जा रहा है। आइजी (कानून व्यवस्था) एएस चावला ने स्पष्ट किया कि फिलहाल हनीप्रीत के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया, लेकिन लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है। हनीप्रीत 25 अगस्त को सिरसा से गुरमीत राम रहीम के साथ ही पंचकूला आई थी। हनी अपने मोबाइल फोन के जरिए डेरे के प्रवक्ताओं सहित अन्य प्रमुख लोगों के संपर्क में थी।

सुरेंद्र धीमान ने खोले कई राज

एएस चावला के अनुसार पुलिस रिमांड के दौरान सुरेंद्र धीमान इंसा कई राज खोले हैं, इसलिए हनीप्रीत को जांच में शामिल करने के लिए लुकआउट नोटिस जारी हुआ है। पुलिस उससे पूछताछ करेगी।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz