गुल्कोभिटा बोल्ट्स द्वारा नेपाल के सौ से अधिक विद्यालयों में फ्री सैंपलिंग

glucovita-varun
काठमांडू, जनवरी, १ । नेपाली ग्राहकों के समक्ष पूर्ण रूपेण स्थापित करने के उद्देश्य से गुल्कोभिटा बोल्ट्स नेपाल के विभिन्न विद्यालयों में मुफ्त यानि फ्री सैंपलिंग कर रहा है ।
कंपनी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गुल्कोभिटा बोल्ट्स को नेपाली ग्राहकों के समक्ष स्थापित करने व इसकी विशेषताओं की जानकारी देने हेतु नेपाल के एक सौ से अधिक विभिन्न विद्यालयों में कंपनी इसका फ्री सैंपलिंग कर रही है ।
नेपाल के लिए गुल्कोभिटा बोल्ट्स के आधिकारिक बिक्रेता दयाल ट्रेडिंग ने पिछले एक वर्ष से अपने उत्पाद को नेपाली ग्राहकों के समक्ष लाया है ।
कंपनी के अनुसार गुल्कोभिटा बोल्ट्स में मौजुदा ग्लुकोज ने शरीर में शक्ति व तन्दुरुस्ती प्रदान करती है और आइरन ने मस्तिष्क को तेज बनाता है । इसलिए गुल्कोभिटा बोल्ट्स किसी भी समय और जहां भी तुरन्त शक्ति प्रदान कर सकता है । बच्चे मुख्यतः खेल खेलते वक्त इसे अधिक पंसद करते हैं । खेल खेलते वक्त शरीर की शक्ति कम हो जाती है, और उन्हे तुरन्त शक्ति की आवश्यकता होती है ।
इसी प्रकार समय–समय में ‘सरप्राइज टेस्टों’ ने उनके मस्तिष्क को चुनौती देती है । इसलिए उनके मस्तिष्क को तुरन्त स्फूर्ति चाहिए । गुल्कोभिटा बोल्ट्स आकार में छोटे और सहज रूप से टयुब पाइप में भी उपलब्ध होने की वजह से इसे आसानी से पॉकेट में भी रखा जा सकता है । और शक्ति की आवश्यकता पड़ने पर इसे तुरन्त पीया जा सकता है । जिससे दिमागी और शारीरिक स्फूर्ति मिल सकती है ।
ऑरेन्ज व स्ट्राबेरी के स्वाद में पाये जानेबाले गुल्कोभिटा बोल्ट्स नेपाल के सभी बाजारों में उपलब्ध है । और इसकी कीमत २० रुपये है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: