गुल्मेली समाज सेवा समिति के चौथे अधिवेशन ने पुनः भाष्कर काफ्ले को चुना

गुल्मेली समाज सेवा समिति के चौथे अधिवेशन ने पुनः भाष्कर काफ्ले को चुना
नेपालगन्ज÷ (बाँके) पवन जायसवाल,२०७२ चैत्र ९ गते ।
CDO 1गुल्मेली समाज सेवा समिति बाँके की शनिवार सम्पन्न समाज की स्थापना दिवस तथा चौथे अधिवेशन ने अध्यक्ष पद में पुनः भाष्कर काफ्ले को सर्वसम्मत से चयन किया है ।
शनिवार सम्पन्न समाज के स्थापना दिवस तथा चौथा अधिवेशन ने भास्कर काफ्ले की अध्यक्षता में १७ सदस्यीय कार्य समिति सर्वसम्मत रूप में चयन किया ।
अधिवेशन के अध्यक्ष मण्डल के सदस्य तथा समिति के संस्थापक संयोजक पूर्ण लाल चुके ने दिया जानकारी अनुसार उपाध्यक्ष में गोविन्द प्रसाद घिमिरे, सचिव पद में भीमलाल कँडेल, कोषाध्यक्ष पद में विमल ढकाल को सर्वसम्मत से चयन किया है ।
इसी तरह समिति के सदस्यों में हुमनाथ भण्डारी, प्रकाश गौतम, देवीराम मरासिनी, बसुन्धरा ज्ञवाली, गीता गौतम, आरती गौतम, शिशिर सापकोटा, हरि ज्ञवाली, शारदा गौतम, हरि कँडेल, प्रदीप सापकोटा, ठगीश्वर भण्डारी और घनश्याम पाण्डेय को भी सर्वसम्मत से चयन किया है ।
11कार्यक्रम में इसे पहले समाज के अध्यक्ष भास्कर काफ्ले के अध्यक्षता में सम्पन्न उद्घाटन सत्र में प्रमुख अतिथि बाँके जिला में अभी जल्द ही बदली होकर आये हुये बाँके जिला के प्रमुख जिला अधिकारी रविलाल पन्थ (गुल्मेली जिला के निवासी है ) को समाज के अध्यक्ष भास्कर काफेले ने दोसल्ला ओढाकर स्वागत किये थे ।
स्थापना दिवस तथा चौथा अधिवेशन में प्रमुख जिला अधिकारी रविलाल पन्थ ने गूल्मेली समाज सेवा समिति ने विभिन्न सामाजिक क्रियाकलाप करके सामाजिक उत्तरदायित्व निर्वाह किया और गुल्मी जिला की विविध पक्ष की पहचान कराने में भूमिका निभायी है इस की सराहना की थी ।
Samman 12प्रमुख अतिथि और विशिष्ठ अतिथि ने समाज की स्थापना के लिये अहम् भूमिका में योगदान देने वाले संस्थापकों को कार्यक्रम में दोसल्ला ओढाकर सम्मान –पत्र प्रदान करके सम्मान किया गया था । इसी तरह सम्मातिन व्यक्तित्वों में संस्थापकों में पूर्णलाल चुके, अग्नीधर न्यौपाने, रामेश्वर ज्ञवाली, दिपक ज्ञवाली, विष्णु प्रसाद गौतम, ईश्वरी प्रसाद शर्मा, हरि ज्ञवाली, गणेश ज्ञवाली, नारायण सुवेदी, डेकनाथ गौतम, लता ज्ञवाली, विष्णु पन्थी, प्रेम सापकोटा, पार्वती घिमिरे, सूर्य कुँवर रहें है ।
स्थापना दिवस तथा चौथा अधिवेशन कार्यक्रम में विभिन्न पदों में निर्वाचित गुल्मेलीयों को भी सम्मान किया गया था । जैसे शिक्षक महासंघ बाँके के अध्यक्ष पद में बाबु तरुण गौतम, होटेल व्यवसायी संघ बाँके जिला के सचिव पद में पिताम्वर मरासिनी, सदस्य देवीराम मरासिनी तथा आजीवन सदस्यद्वय पार्वती घिमिरे और विमल ढकाल को सम्मानित किया गया था ।
उसी अवसर में विशिष्ठि अतिथि स्थानीय विकास अधिकारी जीवलाल भुसाल, दैलेखी समाज बाँके के अध्यक्ष गगन बहादुर खड्का, सल्यानी समाज, अर्घाखाँची समाज, पाल्पाली समाज के अध्यक्ष तथा प्रतिनिधि, नेपाल खाद्य संस्थान अंचल कार्यालय के प्रमुख शंकर सापकोटा, मित्र राष्ट्र भारत सीमा पार रुपैडिहा के सिमाञ्चल पत्रकार संघ रुपैडिहा के अध्यक्ष सुरेन्द्र मधेशिया लगायत लोगों ने शुभकामना व्यक्त किया था ।
Program 1 (1)कार्यक्रम में गूल्मेली समाज सेवा समिति के उपाध्यक्ष गोपाल प्रसाद गिरि ने स्थापना दिवस तथा चौथा अधिवेशन कार्यक्रम में आये हुये सभी लोगों को स्वागत किया था, कार्यक्रम में नेपाल पत्रकार महासंघ के केन्द्रीय सदस्य तथा मध्य पश्चिम क्षेत्रीय संयोजक झलक गैरे, नेपाल पत्रकार महासंघ बाँके के अध्यक्ष रुद्र सुवेदी, कोषध्यक्ष विश्वराज पछ्ल्डग्या, एभी न्यूज के क्षेत्रीय प्रमुख कृष्ण खनाल, कोहलपुर राजश्व अनुसन्धान के प्रमुख नवराज पन्थी, रुपैडिहा पत्रकार संघ के अध्यक्ष शेर सिंह कसौधन, पत्रकार सन्तोष शुक्ल लगायत की उपस्थिति रही थी ।
स्थापना दिवस तथा चौथा अधिवेशन कार्यक्रम गूल्मेली समाज सेवा समिति के सचिव भीमलाल कँडेल ने सञ्चालन किया था । इसी तरह की कार्यक्रम गुल्मेली समाज सेवा समिति ने विभिन्न प्रकार की करते आया है जैसे रक्तदान कार्यक्रम, तीज महोत्सव कार्यक्रम, एस.एल.सी. में उत्कृष्ट हुये विद्यार्थियों को सम्मान, गुल्मेली समाज के विभिन्न कार्यालय के ओहदा बिभिन्न जिला में आये लोगों को स्वागत तथा इस जिला से दबली होकर जाने वाले लोगों की बिदाई करने की कार्यक्रम , पिकनिक की कार्यक्रम भी करते आया है समाज के सचिव भीलाल कडे्ल ने बताया ।

 

Loading...
%d bloggers like this: