गैर सरकारी संस्था महासघं बँके जिला की बार्षिक साधारण सभा

1नेपालगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल, २०७१ माघ १९ गते ।
गैर सरकारी संस्था महासघं बँके जिला की बार्षिक साधारण सभा माघ १० गते शनिवार को नेपालगन्ज स्थित स्वास्तिक गारडेन कटेज में सम्पन्न हुआ है

साधारणसभा की उद्घाटन बा“के जिला विकास समिति के स्थानीय बिकास अधिकारी जीवलाल भुषाल ने किया । उद्घाटन करते हुयें प्रमुख अतिथि जीवलाल भुषाल ने गैससओं बिकास और परिवर्तन के सम्बाहक रहे है बताया ।
साधारणसभा कार्यक्रम के बिशिष्ठ अतिथि जिला प्रशासन कार्यालय बा“के के सहायक प्रमुख जिला अधिकारी गञ्ज बहादुर एम.सी. ने गैससओं के बीच में समन्वय और सहकार्य होना एकदम जरुरस् है बताया ।
कार्यक्रम में गैसस महासघं के वरिष्ठ केन्द्रीय उपाध्यक्ष गोपाल नाथ योगी ने गैसस महासघं सुशासन और परिवर्तन के पक्ष में हरदम लडते आ रही है बताया ।
इसी तरह कार्यक्रम में मानव अधिकार एलाईन्स के केन्द्रीय सचिव सुरेश गौतम, एड्भोकेसी फोरम के क्षेत्रीय संयोजक बसन्त गौतम, राष्ट्रीय अपांग महासंघ के क्षेत्रीय अध्यक्ष भाबुक जंग थापा, महांसघ बा“के शाखा के पर्व अध्यक्ष किरण कोईराला, पूर्णलाल चुके, तेज बिक्रम शाह और धर्मलाल रोकाय लगायत लोगों ने मन्तव्य व्यक्त किया था ।
साधारणसभा कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष किरण कोईराला, पूर्णलाल चुके, तेज बिक्रम शाह और धर्मलाल रोकाय को महास“घ, बा“के शाखा के ओर से सम्मान किया गया । कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि स्थानीय बिकास अधिकारी जीवलाल भुषाल, बिशिष्ठ अतिथि बँ“के जिला के सहायक प्रमुख जिला अधिकारी गञ्ज बहादुर एम.सी., महासंघ के केन्द्रीय बरिष्ठ उपाध्यक्ष गोपाल नाथ योगी ने पूर्व अध्यक्षों को दोसल्ला ओढाकर सम्मानपत्र प्रदान किया ।
महासंघ के सहसचिव नमस्कार शाह ने सञ्चालन किया कार्यक्रम की अध्यक्षता बा“के शाखा के अध्यक्ष प्रभात कुमार ठकुरी ने किया था स्वागत कार्य समिति के सदस्य शिवलाल पाण्डे ने किया था ।
उसी दिन साधारणसभा का बन्दशर्त भी सम्पन्न हुआ था बन्दशर्त ने सचिब प्रमोद रिजाल ने पेश किया प्रगति प्रतिबेदन और कोषाध्यक्ष झुपमाया जि.एम.के अनुपस्थिति में सहसचिब नमस्कार शाह ने प्रस्तुत किया आर्थिक प्रतिबेदन अनुमोदन भी हुआ था ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz