चयनकर्ता चाहें तो मुझे बाहर निकाल सकते हैं: सचिन

मुंबई टेस्ट मैच में हार के बाद सचिन तेंडुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं से बात की थी और हार और अपने परफार्मेंस पर दुख जाहिर किया था।

सचिन ने चयनकर्ताओं को फोन कर कहा था कि हालिया मैचों में मेरा प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है। सचिन ने  यह भी कहा था कि यदि चयनकर्ताओं को महसूस होता है कि उन्हें नहीं खेलना चाहिए तो वो उन्हें टीम से निकालने के लिए स्वतंत्र हैं। हालांकि अगले टेस्ट मैच के लिए सचिन को टीम में शामिल किया गया है।

मुंबई टेस्ट में  भारत की 10 विकेट से हार के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ में तीसरे टेस्ट मैच के लिए मंगलवार को टीम चुन ली है। टीम में सिर्फ उमेश यादव की जगह अशोक डिंडा को शामिल किया गया है। उमेश यादव अनफिट हैं। न केवल टीम पुरानी रखी गई है, बल्कि धोनी ने तीसरे टेस्‍ट के लिए भी वैसी ही पिच की वकालत की है, जैसी मुंबई की थी। मुंबई टेस्‍ट की हार के पीछे जानकार पिच को बड़ी वजह मान रहे हैं। ऐसे में टीम की हार का खतरा बना हुआ है। सचिन तेंडुलकर को भी टीम में शामिल किया गया है।

कोलकाता टेस्ट के लिए टीम इंडिया: सहवाग, गंभीर, सचिन तेंडुलकर, अशोक डिंडा, मुरली विजय, महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा, आर. अश्विन, प्रज्ञान ओझा, जहीर खान।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: