चौथा अधिबेशन में बक्सिङ्ग अध्यक्ष में सुदीप राणा

नेपालगंज,(बाके) पवन जायसवाल,२०७२ चैत्र १६गते ।
बाँके जिला बक्सिङ्ग संघ ने सर्बसम्मत रुप में नई कार्यसमिति चयन किया है । नेपालगंज में सम्पन्न हुई संघ की चौथा जिला अधिवेशन ने सुदीप नरसिंह राणा के अध्यक्षता में नौ सदस्यीय कार्यसमिति चयन किया गया है ।

boxing 1

बाँके जिला बक्सिङ्ग संघ के उपाध्यक्ष में राजकुमार बैश्य, सचिव में दुर्गा गहतराज और कोषाध्यक्ष में मनु रसायली रहे है ।
इसी तरह सदस्यों में संदीप कुमार बैश्य, मंगल घर्तिमगर, दिपक बुढाथोकी, बीरेन्द्र सिंह ठठेर और मानबीर क्षेत्री रहे है । जिला अध्यक्ष सुदीप नरसिंह राणा के सभापतित्व में तथा बक्सिङ्ग संघ के केन्द्रीय सदस्य संगम शाह के प्रमुख आतिथ्यता में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम में मध्यपश्चिम क्षेत्रीय खेलकुद बिकास समिति, नेपालगंज के अध्यक्ष भीम ओली, मध्यपश्चिम क्षेत्रीय खेलकूद बिकास समिति, नेपालगंज के उपाध्यक्ष नरेन्द्र थापा, जिला खेलकुद बिकास समिति, बाँके के उपाध्यक्ष पदम बहादुर बुढाथोकी, बक्सिङ्ग संघ के क्षेत्रीय सचिव दिलीप सिंह लगायत लोगों की उपस्थिति रही थी । इसे पहले उद्घाटन सत्र में बोलते हुये मध्यपश्चिम क्षेत्रीय खेलकूद बिकास समिति नेपालगंज के अध्यक्ष भीम ओली ने खेलकूद क्षेत्र की बिकास में राज्य की एकल प्रयास से मात्र सम्भव नही है इस में सभी क्षेत्र की साझेदारी होना आवश्यक रही है बताया । उन्हों ने परम्परागत ढंग से खेल क्षेत्र की बिकास न होने के कारण ऐसी हुई है अब नयाँ और समय सापेक्ष रुप ने खेलकूद की गतिबिधिया“ को आगे बढाने की आवश्यकता रही है बताया ।boxing 4
उसी तरह प्रमुख अतिथि संगम शाह ने खेल क्षेत्र की बिकास के लिये ग्रामीण क्षेत्र से ही राज्य ने खेलकूद की कार्यक्रम संचालन करने में जोड दिया था ।

Loading...
%d bloggers like this: