चौथी बार कट्रीना बनीं दुनिया की सबसे सेक्सी महिला

मुंबई। एफएचएम मैगजीन ने चौथी बार बॉलीवुड अदाकारा कट्रीना कैफ को विश्व की सबसे सेक्सी महिला चुना है। ऑनलाइन और एसएमएस के आधार पर हुए इस सर्वे में कट्रीना ने मेगान फॉक्स, एंजेलिना जोली, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को शिकस्त देकर यह खिताब जीता।

Katrina Kaif voted the sexiest woman for fourth time

Katrina Kaif voted the sexiest woman for fourth time

मैगजीन द्वारा जारी दुनिया की सौ सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में पूर्व विश्व सुंदरी और जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय शीर्ष दस में भी जगह नहीं बना पाईं। 27 वर्षीय कट्रीना ने कहा, ‘यह बहुत गर्व की बात है।’ जब उनसे यह पूछा गया कि उनकी नजर में सेक्सी होने के क्या मायने हैं? उन्होंने कहा कि सेक्सी होने का मतलब सिर्फ भड़कीले कपड़े पहनना नहीं है। मुझे लगता है अगर एक सूती साड़ी में बिना मेकअप के भी मैं लोगों का ध्यान आकर्षित कर पाती हूं तो मेरे लिए सही मायने में यही सेक्सी की परिभाषा है। ज्ञात हो कि कट्रीना गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों में शीर्ष पर हैं। सूची में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हैं।

पांचों अंगुलियां हैं घी में:- टूटी-फूटी हिंदी आने के बावजूद कट्रीना कैफ बॉलीवुड की पसंदीदा अभिनेत्री बनी हुई हैं। फिल्म ‘राजनीति’ से जहां उन्होंने खुद को बतौर अभिनेत्री स्थापित किया वहीं अग्निपथ में अपने आइटम नंबर से सबको नाचने के लिए मजबूर कर दिया। कट्रीना फिलहाल तीनों खानों के साथ काम कर रही हैं।

आने वाली फिल्में:-

-सलमान खान के साथ एक था टाइगर, पार्टनर-2

-शाहरुख खान के साथ ये कहां आ गए हम

-आमिर खान के साथ धूम-3

-जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन के साथ दोस्ताना-2

Enhanced by Zemanta
Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz