Thu. Sep 20th, 2018

चौधरी फाउण्डेशन ने किया राहत वितरण

काठमांडू, १ भाद्र । बाढ़ से पीडित लोगों को लक्षित कर चौधरी फाउण्डेशन ने खाद्यान्न, औषधी, कम्मल, म्याट लगायत राहत सामाग्री वितरण किया है । राहत वितरण के लिए फाउण्डेशन ने सुनसरी, सप्तरी, चितवन, नवलपरासी और बर्दिया में अलग–अलग टोली को परिचालित किया है । फाउण्डेशन द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार चौधरी ग्रुप द्वारा उत्पादित वाईवाई चाउचाउ, वाईवाई भुजिया, रियो जुस और रियो पानी वितरण किया गया है ।
फाउण्डेसन ने गत मंगलबार सप्तरी जिला के बाढी प्रभावित कदमाहा और जोगिनिया में और बुधबार सुनसरी के देवानगञ्ज और हरिनगर लगायत अन्य स्थानों में राहत वितरण किया था । इसीतरह फाउण्डेसन ने चितवन की मेघौली स्थित सुकुम्बासी वस्ती और नवलपरासी के सरावल गाउँपालिका में भी राहत सामाग्री वितरण किया है ।
फाउण्डेशन के अध्यक्ष विनोद चौधरी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है– ‘पीडितों की स्वास्थ्य अवस्था को ध्यान में रखते हुए फाउण्डेशन ने ‘हेल्थ किट’ लगायत सामग्री भी वितरण किया है । विज्ञप्ति में आगे कहा गया है– ‘तराई क्षेत्र बाढ़ और डुवान में पड़ा है । जिसके चलते जनधन का क्षति हो रहा है, हजारों विस्थापित हो रहे हैं । ऐसी विपत्ती में मानवीय सहयोग अपरिहार्य होता है ।’

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of