छेड़खानी से तंग लड़की ने लड़के को पटका और फिर कपड़े उतार कर ….VIDEO

दुनिया भर में महिलाओं के साथ छेड़खानी की खबरें आती रहती है। कुछ महिलाएं इसे चुपचाप सहन कर लेती हैं तो कुछ महिलाएं इसका विरोध करती हैं। लेकिन एक महिला ने छेड़छाड़ कर रहे शख्‍स को ऐसा सबक सिखाया कि सभी दंग रह गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसे धड़ल्‍ले से लोग शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला चिल्‍लाते हुए युवक को जमीन पर पटक देती है। महिला पहले तो पैर से युवक को दबाए हुए है फिर फौरन नीले रंग का टॉप उतारकर उसके मुंह पर लपेटने की कोशिश करती है

Loading…


इस दौरान वहां मौजूद भीड़ सबकुछ देख रहा है। थोड़ी ही देर में महिला अपने अंर्तवस्‍त्र भी निकाल देती है और अपने स्‍थानीय भाषा में युवक को बुरा भला कहती है। इतना ही नहीं वो अपने स्तनों से उसके चेहरे पर वार करने लगती है। जानकारी के मुताबिक वीडियो दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का बताया जा रहा हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जब महिला ऐसा कर रही है तब वहां खड़े बहुत से लोग अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। इनमें से ही किसी ने वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और यह वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उसकी निंदा भी कर रहे हैं। निंदा करने वाले लिख रहे हैं कि इस तरह से महिला को नहीं करना चाहिए था।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: