जनकपुर टुडे का वार्षिकोत्सव सम्पन्न, पाँच व्यक्ति सम्मानित

Todaya१५ जुन,जनकपुर, कैलास दास । जनकपुर से प्रकाशित जनकपुर टुडे का १३ वाँ वार्षिकोत्सव शुक्रवार को मनाया गया है ।
राष्ट्रिय सेवा समिति के जनकपुर इन्चार्ज एवं जनकपुर टुडे और एफएम से आबद्ध रहे हिमांशु चौधरी के अध्यक्षता मे हुआ कार्यक्रम का प्रमुख अतिथि अमरेश नारायण सिंह ने किसी भी जगह की विकास, कला संस्कृति और भाषा की संरक्षण के लिए पत्रपत्रिका उसका आँख होता है ।
उन्होने कह कि आँख बिना कोई भी व्यक्ति कुछ नहि कर सकता है । वैसे ही पत्रपत्रिका बिना सब कुछ लुप्त हो जऐगा । एक प्रसंग मे उन्होने यह भी कहा कि जनकपुर राजनीतिकर्मी के संरक्षण मे ही अपराधी घटना के मुख्य अड्डा बन रहा है इसके विरोध मे भी कलम चलाने की आवश्यकता है ।
सबको मालुम है कि माओवादी से भी बहुत बडी क्रान्तिकारी मधेशवादी है जिसने राजा महेन्द्र के उपर बम प्रहार कर गणतन्त्र के पक्ष मे नारा लगाया था । लेकिन कुछ ही संख्या मे रहे बहुनबल के कारण उसी समय से मधेश को उपेक्षित कर रखा गया है ।Today
टुडे का सम्पादक वृज कुमार यादव के उद्घोषण मे हुई १३ वाँ वार्षिकोत्सव के अवसर पर पाँच व्यक्ति को प्रमाण पत्र एवं नगद रुपैया देकर सम्मानित किया गया है । सम्मानित होनेवाला मे एभीन्यूज का जनकपुर समाचारदाता एवं मिथिला एफएम और मिथिला डटकमका सम्पादक सुजीत कुमार झा, राष्ट्रिय सेवा समिति का हिमांशु चौधरी, नेपाल पत्रकार महासंघ धनुषा का सचिव ईश्वरचन्द्र झा, लक्ष्मण यादव, कमलेश मण्डल को सम्मानित किया गया है ।
कार्यक्रम मे पत्रकार, राजनीतिक दल सहित का व्यक्तियों को उपस्थिति था ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz