जनकपुर में दो दलों के बीच झड़प

जनकपुर, १३ भाद्र ।
जनकपुर में नेकपा एमाले के कार्यकर्ताओं के ऊपर राष्ट्रीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आक्रमण किया है । नेकपा एमाले प्रदेश नं. २ द्वारा मंगलबार जनकपुर में चुनाव लक्षित एक कार्यक्रम रखा गया था । कार्यक्रम में एमाले के अगवा कार्यकर्ताएं शामिल थे । कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए एमाले नेता तथा पूर्व प्रधानमंत्री माधव कुमार नेपाल यहां आए थे । नेता नेपाल को रोकने के लिए राजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर आक्रमण किया है ।
राजपा कार्यकर्ताओं ने रामानंद चौक में इकठे होकर एमाले के विरुद्ध नाराबाजी किया था । पास में ही रहे पिडारी चौक में एमाले द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । पुलिस ने जानकारी दी है कि काला झंडा दिखा कर राजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थालों में पत्थरबाजी किया था ।
पत्थरबाजी करने वालों की संख्या एक दर्जन से ज्यादा नहीं थी । इसीलिए पुलिस ने उन लोगों को वहां से रफादफा कर दी । राजपा कार्यकर्ताओं ने एमाले को मधेश विरोध पार्टी बताते हुए यह आक्रमण किया है । शुरु में राजपा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध नेकपा एमाले के कार्यकर्ता भी उतार आए थे । लेकिन पुलिस ने हस्तक्षेप कर राजपा कार्यकर्ताओं को वहां से बाहर निकाल दी । कार्यक्रम में माधवकुमार नेपाल, गोकर्ण विष्ट, शत्रुघन महतो लगायत नेता मौजूद थे ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz