जनकपुर मे तीज कार्यक्रम सम्पन्न, गणेश पूजा आज

g-1कैलास दास,जनकपुर, भाद्र ११ । जनकपुर रामचौक स्थित गणेश युवा कमिटी द्वारा आयोजित तीज ब्रतालु महिलाओं के स्वागत एवं शुभकामना के साथ ही साँस्कृतिक कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।

कार्यक्रम में कमिटी के अध्यक्ष दीपक भगत, पूर्व अध्यक्ष सुरेन्द्र भण्डारी, महासचिव कैलास गुप्ता सहित ने व्रतालु महिलाओं को स्वागत तथा शुभकामना प्रदान किया है । तीज नृत्य कार्यक्रम में तीज व्रतालु महिलाओं ने तीज के गीति क्यासेट बजाकर नृत्य की है । नृत  देखने के लिए सैकडौं के संख्या में दर्शक का भीड लगा हुआ था । रंगीचंगी पोशाक मे सज्जी व्रतालु महिलाओं दर्शक के मनमुग्ध्द किया था । दर्शकों ने महिलाओं को ताली बजाकर भव्य स्वागत किया था ।
स्थापनाकाल से ही धार्मिक साँस्कृतिक, खेलकुद, स्वास्थ्य एवं मनोरञ्जन के क्षेत्र में काम करते आ रहे गणेश युवा कमिटी इस बार भी बडा हर्षौल्लास पूर्वक गणेश पूजा g-2कर रहे है । पूजा की तयारी एक सप्ताह से करते आ रहे है । शुक्रवार राम चौक पर भव्य पूजा किया जाऐगा । पूजा के अवसर पर रामचौक के आसपास बडा बडा पण्डाल का निर्माण किया है । उसी प्रकार लोडसेडिङ्ग को मध्य नजर रखते हुए जनरेटर का भी व्यवस्था की है ।

कमिटी के महासचिव कैलास प्रसाद गुप्ता के अनुसार दो दिवसीय कार्यक्रम अन्तर्गत १३ गते भव्य रुपमा पूजा , १४ गते भजन संन्ध्या कार्यक्रम तथा १५ गते साँस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया है ।g-3

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: