जनकपुर मे परीक्षा केन्द्र पर गोली चली

m1 m2 m3कैलास दास,जनकपुर, चैत्र ११ गते । धनुषा के धबौली स्थित एसएलसी परीक्षा केन्द्र में गोली चलने से दो विद्यार्थी सख्त घायल हो गया है और दर्जनौं सामान्य घायल है । विद्यार्थी और सुरक्षाकर्मी बीच चिट तलासी के क्रम में बीच झड्प हुआ थे । झड्प के नियन्त्रण करने के लिए सुरक्षाकर्मीयों ने गोली चलायी प्रहरी स्रोत ने बाताया है ।
स्थानीयवासी के अनुसार महिला और पुरुष दोनो को पुरुष सुरक्षाकर्मी चेक जाँच कर रहे थे । जब उनलोगों को कहा गया कि महिला को महिला सुरक्षाकर्मी और पुरुष को पुरुष सुरक्षाकर्मी चेक जाँच करे इसी बात बबाल हुआ और स्थानीयवासी तथा सुरक्षाकर्मी के बीच झड्प होने लगा ।
सुरक्षाकर्मी के गोली से धनुषा बल्हाबाखर —४ निवासी विद्यार्थी संतोष यादव और यदुकुहाका ३ निवासी राधेश  कुमार हाथी सख्त घायल है । यादव के हात में गोली लगी है तो हाथी के जाँघ में गोली लगी है । उसी प्रकार प्रहरी के लाठी प्रहार से राम दयाल दास भी जख्मी है । इधर स्थानीयवासी और विद्यार्थीओं ने भी जमकर पत्थरवाजी की है । स्थानीयवासी के पत्थरवाजी से कुछ सुरक्षाकर्मी भी घायल है पुलिस ने जानकारी दी है ।
सुबह ८ बजे ही घटना घटने के कारण धनुषा के तीन परीक्षा केन्द्र के परीक्षा रद्द कर दी है । यदुकोहा के २ सेन्टर क और ख । उसी प्रकार धबौली के एक सेन्टर के परीक्षा रद्द कर दिया गया है । आज समाजिक सास्त्र के परीक्ष चल रहा था । स्थानीयवासी के अनुसार अभी वह क्षेत्र एक तनाव में है । करीब तीन दर्जन से ज्यादा परीक्षार्थी घायल है जिनका उपचार स्थानीय स्तर पर हो रहा स्रोत ने जानकारी दी है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz